सुशांत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से कंगना को सुरक्षा दिए जाने का किया आग्रह

एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत को दिए जाने वाले ड्रग्स पर ड्रग्स माफियाओं तक पहुंचने के लिए नारकोटिक्स की मदद करना चाहती हैं. लेकिन इसके लिए कंगना ने पीएम नरेंद्र मोदी से खुद के लिए सुरक्षा की मांग की है. कंगना को सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का साथ मिला और उन्होंने भी  कंगना को सुरक्षा दिए के लिए पीएम मोदी से आग्रह किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 27, 2020, 12:00 PM IST
    • कंगना करना चाहती हैं नारकोटिक्स की मदद
    • कोकिन का सेवन पार्टियों में आम बात
    • श्वेता ने कंगना को सुरक्षा देने के लिए मोदी से किया आग्रह
सुशांत की बहन श्वेता ने पीएम मोदी से कंगना को सुरक्षा दिए जाने का किया आग्रह

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई कर रही है और इसमें उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से जुड़ा बड़ा मामला सामने आया है. जांच में पता चला है कि रिया चक्रवर्ती ड्रग्स माफिया के संपर्क में थी और वह सुशांत को वहीं से ड्रग्स लाकर देती थीं.

इन आरोपों के बाद रिया पूरी तरह से शक के घेरे में है. सुशांत के पिता केके सिंह ने भी खुलकर अपनी बात रखते हुए कहा है कि रिया उनके बेटे को जहर देती थी और सुशांत के हत्या की आरोपी रिया ही हैं.

इस बीच लगातार सुशांत के लिए आवाज उठा रही कंगना ने बड़ी बात कह दी है. दरअसल रिया और ड्रग्स माफिया के संबंधों का खुलासा होते ही कंगना का ट्वीट आया कि फिल्म इंड्रस्टी की सबसे पॉपुलर ड्रग कोकेन है. इसका इस्तेमाल लगभग सभी हाउस पार्टियों में किया जाता है. यह काफी मंहगी होती है लेकिन शुरुआत में जब आप ऐसे लेते हैं तो यह आपको फ्री में दी जाती है. MDMA क्रिस्टल पानी में मिलाई जाती है और कभी-कभी यह आपकी जानकारी के बिना भी मिलाया जाता है.

सुशांत को जहर देती थीं रिया, एक्टर के पिता का बड़ा आरोप.

जिसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि सुशांत के केस में वह नारकोटिक्स की मदद करना चाहती है और इसके लिए वह बहुत इच्छुक भी हैं. पर उन्हें इसके लिए सुरक्षा की जरूरत है क्योंकि पहले ही वह अपना फिल्मी करियर दाव पर लगा चुकी है और अब अपनी जान भी दाव पर लगा रही हैं. इसके लिए कंगना ने पीएम मोदी से आग्रह किया है.

कंगना ने इसके बाद कई ट्वीट किए. कंगना की इस ट्वीट पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का रिट्वीट आया और उन्होंने भी PMO इंडिया और पीएम नरेंद्र मोदी को टैग कर कंगना को सुरक्षा दिए जाने की अपील की है. ताकि वह सुशांत की केस में नारकोटिक्स की मदद कर सकें.

ट्रेंडिंग न्यूज़