सुशांत के पेट डॉग 'फज' को गोद लेने के लिए फैंस तैयार

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके परिवार, दोस्त और फैंस को बड़ा सदमा लगा लेकिन और भी एक शख्स है जिसे सुशांत की बहुत याद आती है और वह है उनका पेट फज. सुशांत के निधन के बाद फज की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई जिसमें फज सुशांत को मिस करता नजर आ रहा है. लेकिन फज अभी कहां और कैसा है ये सवाल हर किसी के मन में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2020, 10:32 AM IST
    • सुशांत के निधन से दुखी फज
    • फज को लेकर लोगों के बीच उत्सुकता
सुशांत के पेट डॉग 'फज' को गोद लेने के लिए फैंस तैयार

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत तो चले गए लेकिन अपने पीछे कई ऐसे लोग छोड़ गए जो शायद ही उनके बिना अपने जीवन की कल्पना कर सकें. इसी में से एक हैं उनका पेट और करीबी दोस्त फज.

सुशांत की मौत के बाद फज और उनकी कई सारी वीडियोज व फोटोज वायरल हो रही है. इसके अलावा भी फज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो को इंटरनेट पर बहुत ज्यादा देखा गया जिसमें दिखाया गया कि फज और सुशांत एक-दूसरे के काफी क्लोज है. दोनों साथ में मस्ती करने से लेकर एक्सरसाइज करते दिखाए गए. जिसे देखकर हर कोई इमोशनल हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया कि फज एक फोन के साथ है जिसमें सुशांत की फोटो है और फज की आंखों में उसे देखकर आंसू आ रहे हैं. यह वीडियो देखकर ऐसा ही लगता है जैसे वह सुशांत को बहुत मिस कर रहे हैं.

सबको हंसाने वाला 'सूरमा भोपाली' खामोशी से चला गया.

इस वीडियो के बाद से ही लोग फज के बारे में और जानना चाह रहे हैं. फज कहां है और अभी किस स्थिति में है को लेकर लोगों को उत्सुकता व भावुकता देखी जा रही है. वहीं कुछ खबरों की मानें तो फज अब सुशांत की बहन के साथ है और वहीं उनका ध्यान रख रही हैं. 

सुशांत की बात करें तो उन्होंने 2013 में फिल्म काई पो चे से अपने करियर की शुरुआत की जिसके बाद उन्होंने कई सफल फिल्मों में काम किया और खुद को बॉलीवुड में साबित किया.  सुशांत की 2019 में आई फिल्म छिछोरे भी सुपरहिट रही थीं वहीं उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.

ट्रेंडिंग न्यूज़