थप्पड़ ने कमाई के मामले में वीकेंड में पकड़ी रफ्तार

तापसी पन्नू स्टारर फिल्म थप्पड़ रिलीज की जा चुकी है पर फिल्म के ट्रेलर के बाद फिल्म की कमाई को लेकर जैसी उम्मीद की जा रही थी वह फिलहाल पूरी होती नहीं दिख रही है. फिल्म एक मध्य वर्गीय महिला की कहानी है जिसमें वह अपने सपनों को छोड़कर शादी के बाद सिर्फ अपने परिवार के लिए जीती है. लेकिन एक थप्पड़ के बाद कहानी पूरी तरह से अलग रूख ले लेती है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2020, 04:42 PM IST
    • 28 फरवरी को फिल्म हुई थी रिलीज
    • मेट्रो सीटी में फिल्म को मिल रहा अच्छा रिस्पांस
थप्पड़ ने कमाई के मामले में वीकेंड में पकड़ी रफ्तार

मुंबई: 28 फरवरी को फिल्म थप्पड़ के साथ ही अन्य चार फिल्में भी रिलीज हुई है. लेकिन इन चारों फिल्मों में तापसी पन्नू सबसे बड़ा नाम हैं जिसके चलते उनकी फिल्म ने लोगों का ज्यादा ध्यान खींचा है.

लेकिन फिल्म से समीक्षकों ने जैसी उम्मीदें जताई थी वैसी साबित नहीं हो रही है. फिल्म की कहानी और कलाकार तो दर्शकों को लुभा रहे हैं लेकिन कमाई के मामले में थप्पड़ ने काफी निराश कर दिया है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कमाई कुछ खास तो नहीं रही पर दूसरे दिन पहले दिन की तुलना में फिल्म ने सही कमाई की. यह जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर दी है. एक और तो यह कहा जा रहा है कि वीकेंड के चलते फिल्म की कमाई सही रहीं तो दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि धीरे-धीरे फिल्म रफ्तार पकड़ेगी.

हॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जूलिया अपना चुकी हैं हिंदू धर्म.

फिल्म की कहानी
फिल्म एक महिला की सेल्फ रिस्पेक्ट को दिखा रही है कि चाहे बड़े तौर पर घरेलू हिंसा की जाए या छोटे तौर पर दोनों ही गलत है. और कभी भी चाहे कैसी भी परिस्थिति हो एक महिला को इसे स्वीकार नहीं करना चाहिए. क्योंकि पति-पत्नी के रिश्ते में दोनों बराबर का अधिकार रखते हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला शादी के बाद अपना सबकुछ छोड़कर, सारे सपने छोड़कर 24 घंटे घर-परिवार की सेवा में लगी रहती है. इस दौरान कई दफा ऐसा होता है कि वह बहुत सी चीजों को नजरअंदाज करती चली जाती है. पर फिल्म में दिखाया गया है जब पहली बार तापसी का पति उसपर थप्पड़ उठा देता है. वहीं तापसी में अपनी स्वाभिमान की भूख जाग उठती है. 

बिहार की बेटी का पंजाबी लुक कर रहा लाखों दिलों को घायल.

तापसी उस थप्पड़ को स्वीकार नहीं करती है और उसके खिलाफ समाज के सामने बगावत कर देती हैं. उस एक थप्पड़ के बाद तापसी अपने पति से तलाक लेने का फैसला करती है. लेकिन हर एक इंसान तापसी के इस फैसले के खिलाफ रहता है, चाहे वो तापसी के मां-बाप हो भाई-बहन हो या ससुराल वाले. सारे लोग उसे महज एक थप्पड़ बताकर उसे भूल आगे बढ़ने की बात कहते दिखाई दे रहे हैं. यहां तक कि वकील भी इसे काफी हल्के में लेते दिखाई दे रहे हैं. घरवाले जहां तलाक को लेकर लड़की पर ही सवाल उठा रहे हैं, समाज की दुहाई दे रहे हैं. वहीं तापसी अकेले अपने फैसले पर खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं. पूरी फिल्म में इमोशन और ड्रामा दिख रहा है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़