देश के बाद विदेश में धमाल मचाने को तैयार ये तीन हिंदी फिल्में

देशभर में बड़े पर्दे पर अच्छी कमाई कर चुकी तीन बॉलीवुड फिल्में सुपर 30, सिम्बा, सांड की आंख जल्द ही यूएसए में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर यह जानकारी फिल्मों के समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 30, 2020, 03:33 PM IST
    • ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म सुपर 30 हो रही रिलीज
    • सांड की आंख और सिम्बा भी होगी रिलीज
देश के बाद विदेश में धमाल मचाने को तैयार ये तीन हिंदी फिल्में

मुंबई: बॉलीवुड फिल्में जिसने बड़े पर्दे पर तहलका मचा कर रख दिया, एक बार फिर से वह धमाल मचाने को तैयार है. लेकिन इस बार यह फिल्में देश में नहीं बल्कि विदेश में कमाल करेगी.

दरअसल तीन बॉलीवुड फिल्में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर 'सुपर 30', रणवीर सिंह स्टारर 'सिम्बा', और तापसी पन्नू स्टारर 'सांड की आंख' 28 अगस्त को यूएसए (USA) में फिर से रिलीज होने वाली है. 

इस बात की जानकारी फिल्म के स्टार्स के साथ ही फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर के दी. तरण ने लिखा कि दोबारा से यूएसए में रिलीज होगी. रिलायंस एंटरटेनमेंट फिर से 'सुपर 30', 'सिम्बा' और 'सांड की आंख' को USA में रिलीज करने जा रही है.'

रिलायंस एंटरटेनमेंट करेगी रिलीज
रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा इन 3 फिल्मों को रीगल वर्जीनिया सेंटर और रीगल कंट्रीसाइड वर्जीनिया में फिर से रिलीज की जा रही है. 'सुपर 30’ आनंद कुमार की जीवनगाथा है, जो एक शीर्ष कोचिंग सेंटर में एक शिक्षक के रूप में अपनी नौकरी छोड़ देते हैं और गरीब बच्चों को पढ़ाने के लिए अपना सब कुछ समर्पित कर देते हैं. आनंद कुमार की भूमिका को ऋतिक रोशन ने निभाया है. 'सिम्बा’ फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को एक भ्रष्ट पुलिस अधिकारी के रूप में देखा गया था, जो एक विशेष घटना के बाद नैतिक रूप से बदल जाता है और न्याय का रक्षक बन जाता है. सारा अली खान अभिनीत फिल्म, 2018 में 28 दिसंबर को रिलीज हुई थी.

जब बॉलीवुड के जैकी दादा की पत्नी ने खुद से 17 साल छोटे लड़के को किया डेट.

वहीं तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर 'सांड की आंख' एक जीवनी फिल्म है, जो उत्तरकाशी के बागपत के जौहरी गांव में विश्व के सबसे पुराने शार्पशूटर कहे जाने वाले प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर के जीवन पर आधारित है. प्रकाशी और चंद्रो तोमर विभिन्न राष्ट्रीय चैंपियनशिप भी जीत चुकी हैं. 

देश में अच्छी कमाई कर चुकी फिल्म यूएसए में क्या कमाल करती है यह देखना दिलचस्प होगा.

ट्रेंडिंग न्यूज़