close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दिवाली पर भिड़ेगी ये तीन फिल्में, कौन मारेगा बाजी

दिवाली पर धमाका करने के लिए एक साथ तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं. ये तीनों फिल्में अलग-अलग जोनर की हैं. यहां जानिए क्या है रिलीज होने वाली फिल्मों की दिलचस्प बातें. 

दिवाली पर भिड़ेगी ये तीन फिल्में, कौन मारेगा बाजी

मुंबई: इस साल दिवाली में बॉलीवुड के तीन फिल्मों के बीच दंगल देखने को मिल सकता है. यह तीनों फिल्में बड़े बैनर की फिल्में हैं और यह कहा जा सकता है कि इस बार सिनेमाप्रेमियों के लिए यह दिवाली कुछ खास होने वाली है. अगले हफ्ते 25 अक्टूबर को हॉउसफुल 4, मेड इन चाइना और  सांड की आंख एक साथ रिलीज हो रही है. मजेदार बात यह है कि तीनों ही फिल्मों में बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं जो अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. अब एक-एक कर के तीनों फिल्मों की बात करते हैं.

पहले बात करते हैं ''हॉउसफुल 4'' की जो एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें अक्षय कुमार के अलावा कृति सेनन, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, बॉबी देओल, कृति खरबांदा और पूजा हेगड़े जैसे सितारे हैं. इसके अलावा फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एक सरप्राइज पैकेज की तरह  इस्तेमाल किये जाने जैसी बातें भी सामने आ रही है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म का गाना 'बाला' भी दर्शकों की जुबान पर चढ़ चुका है. फिल्म की बात करें तो ये हाउसफुल फिल्म की चौथी सीरिज है और अपने हर सीरिज की तरह यह कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर फिल्म है. इस बार इस फिल्म में दो अलग-अलग दौर की कहानी दिखाई देने वाली है. जो दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प हो सकता है.


दूसरी फिल्म 'मेड इन चाइना' की बात करें तो यह राजकुमार राव, बोमन ईरानी और मॉनी रॉय स्टारर फिल्म है. यह फिल्म एक छोटे गुजराती बिजनेसमैन की कहानी के बारे में है जो अपना स्टार्टअप शुरू करना चाहता है और इसी स्टार्टअप के चक्कर में चीन पहुंच जाता है. राजकुमार की फिल्में दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब रहीं हैं. इस बार देखते है कि इनकी ये फिल्में दर्शकों को पसंद आती है या नहीं. 

तीसरी फिल्म है 'सांड की आंख'. इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दोनों अदाकारा ग्लैमरस लुक को छोड़ दादी का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म की कहानी हरियाणा की दो शूटर दादी की जिंदगी पर आधारित सच्ची कहानी है. 

अब रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा कौन सी फिल्म दर्शकों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हुई और कौन सी फिल्म बॉक्सऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई.