'सेरोगेट मदर' बनने के लिए कृति को बढ़ाना पड़ रहा 15 किलो वजन

फिटनेस फ्रीक कृति सेनन अपनी अगली फिल्म 'मिमी' के लिए 15 किलो वजन बढ़ाने वाली है जो उतना ही चुनौतीपूर्ण है जितना की 15 किलो वजन को कम करने की होती है. यह पहली बार नहीं है जब किसी अदाकारा ने फिल्म के लिए वजन कम या ज्यादा किया हो, इससे पहले भूमि पेडनेकर ने भी अपनी पहली फिल्म 'दम लगा के हईशा' तो करीना ने फिल्म 'टशन' के लिए जीरो फिगर किया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 14, 2020, 05:48 PM IST
    • फिल्म मिमी को लेकर कृति जमकर खा रही हैं कर्ब
    • कृति फिल्म को लेकर हैं उत्साहित
'सेरोगेट मदर' बनने के लिए कृति को बढ़ाना पड़ रहा 15 किलो वजन

मुंबई: चाहे कितना भी कह लिया जाए पर सच्चाई तो यहीं है कि आज भी बॉलीवुड अदाकाराओं से ज्यादा फिल्मों में हीरो की प्रमुखता दिखाई जाती है. लेकिन कई ऐसी भी अदाकारा हैं जो पूरी फिल्म में हीरो के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलती है. वह भी उतनी ही मेहनत करती हैं जितना की कोई एक्टर करता है. किसी फिल्म के लिए खुद को जीरो फिगर या फिट दिखाना या किसी फिल्म के लिए खुद का वजन बढ़ा लेना किसी फिल्म के लिए 8 पैक एब्स बना लेने या किसी एक्शन सीन को फिल्माने से कम नहीं होता है.

सारा की तीन साल की तस्वीर हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

बॉलीवुड में 'हीरोपंति' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जीरो फिगर एक्ट्रेस कृति सेनन को उनकी फिटनेस के लिए जाना जाता है. दुबली-पतली दिखने वाली कृति सेनन ने अपनी आगामी फिल्म 'मिमी' के लिए एक चुनौती को स्वीकार किया है. फिल्म के लिए कृति को 15 किलो वजन बढ़ाना है और जिसके लिए कृति सारा डाइट और वर्क आउट छोड़कर खाने पर लग गई हैं. कृति इन दिनों वजन बढ़ाने के लिए हैवी डाइट ले रही हैं. अपनी डाइट में अधिक मात्रा में कार्ब और फैट को शामिल कर रही हैं. जिसके लिए पनीर, मिठाई, घी, जंक फूड, तली हुई चीजें, आलू आदि का सेवन कर रही हैं. 

फिर से विज्ञापन को लेकर विवादों में धोनी, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

बता दें कि फिल्म 'मिमी' में कृति सरोगेट मदर की भूमिका निभाने वाली है जिसके लिए कृति को फिगर में ट्रांसफॉर्मेशन लाने के लिए कहा गया है. कृति भी फिल्म को लेकर काफी गंभीर हैं और उसमें किसी प्रकार की कोई कमी नहीं रखना चाहती हैं. जिसे लेकर खुद कृति भी बहुत उत्साहित हैं. 

ट्रेंडिंग न्यूज़