Whatsapp यूजर्स को देना पड़ेगा शुल्क, जानें क्या आया बदलाव

वॉट्सऐप (Whatsapp) जल्द ही अपने बिजनेस चैट सेवाओं के लिए कंपनियों पर शुल्क लगाना शुरू करने वाला है. Facebook के स्वामित्व वाली मैसेजिंग कंपनी ने हालही में अपने एक ब्लॉग पोस्ट कर यह जानकारी शेयर की है.

Whatsapp यूजर्स को देना पड़ेगा शुल्क, जानें क्या आया बदलाव

नई दिल्ली: वॉट्सऐप (Whatsapp) जल्द ही अपने बिजनेस चैट सेवाओं के लिए कंपनियों पर शुल्क लगाना शुरू करने वाला है. Facebook के स्वामित्व वाली मैसेजिंग कंपनी ने हालही में अपने एक ब्लॉग पोस्ट कर यह जानकारी शेयर की है.

बता दें कि वॉट्सऐप बिजनेस के 50 मिलियन से ज्यादा यूजर्स हैं. कंपनी ने बिज़नेस के लिए पे-टू-मैसेज ऑप्शन की घोषणा करते हुए कहा है कि "हम अपने द्वारा प्रदान की जाने वाली कुछ सेवाओं के लिए बिज़नेस ग्राहकों से शुल्क लेंगे, जो कि वॉट्सऐप को अपने खुद के बिज़नेस का निर्माण जारी रखने में मदद करेंगे. दो अरब से ज्यादा लोगों के लिए मुफ्त एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड टेक्स्ट, वीडियो और वॉयस कॉलिंग प्रदान करें और उनका विस्तार करें. "

Hero Electric ने किया नया मॉडल लॉन्च, 200 km से ज्यादा का एवरेज, लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर.

फिलहाल ऐप ने बिज़नेस सर्विस के प्राइसिंग डिटेल्स की घोषणा नहीं की है. लेकिन बिजनेस ऐप पूरी तरह से सुचारू रहेगा. इसी के साथ बिजनेस अकाउंट यूजर्स अपने ग्राहकों को सीधे प्रोडक्ट का कैटेलॉग चैट विंडो पर दे सकेंगे. इस कैटेलॉग को देखने के बाद यूजर्स को चैट के जरिए शॉपिंग का ऑप्शन भी दिया जाएगा. इसके लिए विडों पर एक चैट बटन का ऑप्शन दिया जाएगा.