'भूत: द हॉन्टेड शिप' का टीजर हुआ आउट, अकेले देख डर जाएंगे आप

विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर से सजी हॉन्टेड फिल्म 'भूत' का टीजर आउट हो चुका है. टीजर काफी डरावना है और लोगों के बीच फिल्म का टीजर उत्सुकता पैदा करने में सफल दिख रहा है.

 'भूत: द हॉन्टेड शिप' का टीजर हुआ आउट, अकेले देख डर जाएंगे आप

मुंबई: विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूत' का टीजर आउट हो चुका है. यह टीजर करीब 1 मिनट का है जिसमें फिलहाल विक्की कौशल के अलावा फिल्म के किसी अन्य को-स्टार को नहीं दिखाया गया है.

सारा से ज्यादा सर्चिंग में आ रही है 'लव आज कल' में मौजूद यह अभिनेत्री, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

फिल्म के टीजर का पूरा रिव्यू
विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'भूत: द हॉन्टेड शिप' का टीचर करीब 2 घंटे पहले रिलीज किया जा चुका है. फिल्म की पोस्टर की तरह ही फिल्म का टी़जर काफी डरावना है. टीजर में विक्की को एक जहाज के अंदर दिखाया जा रहा है. जहां विक्की दीवार पर लगे खून के सने हाथों का पीछा करते दिख रहे हैं. खून सने हाथों का पीछा करते करते विक्की एक जगह पहुंच जाते हैं जहां वो देखते हैं कि इन हाथों से दीवार पर उन्हीं का चेहरा बना हुआ है. चेहरे के साथ ही विक्की की आंखों से खून निकल रहा है. जिसे देखकर विक्की डर जाते हैं और उन्हें कुछ समझ नहीं आता है लेकिन इसी बीच दीवार से कई हाथ बाहर आते हैं और विक्की को दीवार के अंदर खींच लेते हैं. उस दौरान विक्की कुछ नहीं कर पाते हैं.

विक्की कौशल और कटरीना का प्यार चढ़ रहा परवान, लिंक पर क्लिक कर जानें खबर.

धर्मा प्रोडक्शन की पहली हॉरर फिल्म
'भूत' धर्मा प्रोडक्शन की पहली हॉरर फिल्म है. फिल्म का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है. भानु की यह पहली फिल्म है जिसमें बतौर डायरेक्टर काम कर रहे हैं. फिल्म को लेकर धर्मा प्रोडक्शन काफी मेहनत कर रही है, टीजर से लेकर ट्रेलर और फिल्म प्रमोशन को लेकर काफी प्लानिंग की गई है. फिल्म भूत का ट्रेलर 3 फरवरी, 2020 को रिलीज होने वाला है.