close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आखिर क्यों और किसे बताया विराट कोहली ने अपना 'सुपरहीरो'?

टीम इंडिया के मोस्ट हेंडसम मैन युवा कप्तान विराट कोहली भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के नंबर एक बल्लेबाजों में शामिल है. करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों के दिल में जगह बना चुके विराट न सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से बल्कि अपने लुक्स और स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं.

आखिर क्यों और किसे बताया विराट कोहली ने अपना 'सुपरहीरो'?

 

नई दिल्ली: विराट कोहली मुबंई में शनिवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे. कार्यक्रम में प्रेस कांफ्रेस में जब उनसे पूछा गया कि वह अपने लाइफ के सुपरहीरो किसे मानते हैं तो विराट ने ऐसा जवाब दिया कि वहां मौजूद हर किसी का दिल जीत लिया. सवाल का जवाब देते हुए विराट ने कहा कि बचपन से ही उनके पिता प्रेम कोहली ही उनके सुपरहीरो रहे हैं. 

क्रिकेट की दुनिया के सेंशेसन हैं विराट
विराट ने कहा कि जब आप किसी को अपना 'सुपरहीरो' मानते हैं तो वह एक अलग बात होती है लेकिन जब आपका सुपरहीरो आपके साथ ही होता है तो वह एक अलग उदहारण पेश करता है. आज भी मैं मेरे पिता में ही अपना सुपरहीरो देखता हूं, भले आज वह हमारे साथ मौजूद नहीं हैं.विराट ने अपने क्रिकेट के पीछे की वजह भी अपने पिता को ही बताया. साथ ही यह भी कहा कि मेरे पिता ने मेरे करियर को लेकर जो फैसला किया उसी की वजह से आज मैं इस मुकाम पर हूं. विराट क्रिकेट की दुनिया का सेंशेसन हैं और विराट ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किया है. 

सोशल मीडिया पर चर्चित चेहरे हैं कोहली

विराट कोहली की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. विराट का निकनेम चीकू है. इसके अलावा विराट सोशल मी़डिया पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले क्रिकेटर हैं. इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की कप्तान डेनियल व्याट भी विराट को दिल दे बैठी थीं और उन्होंने विराट को शादी तक के लिए प्रपोज कर दिया था.

हालांकि सभी लड़कियों का दिल तोड़ विराट कोहली बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अपना दिल दे बैठे और नवंबर 2017 में अनुष्का के साथ ही परिणय सूत्र में बंध गए.