close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बुधवार से ग्राहक खरीद सकेंगे वीवो जेड 1एक्स

वीवो जेड 1एक्स फोन बुधवार से भारतीय ग्राहकों के लिए रिटेल दूकानों में उपलब्ध होगा. ग्राहक आसानी से फोन की ऑफलाइन खरीदारी कर सकते हैं.

बुधवार से ग्राहक खरीद सकेंगे वीवो जेड 1एक्स

नई दिल्ली: वीवो जेड 1एक्स (Vivo Z1x) भारत में लॉन्च हो चुका है. आपको बता दें कि Vivo Z1x के 6GB रैम वाले मॉडल को पिछले महीने मार्केट में लॉन्च किया किया जा चुका है और अब इसी फोन के न्यू मॉडल को 8GB रैम के साथ लॉन्च किया गया है. इस मॉडल के लगभग सारे फीचर पुराने मॉडल से मिलते-जुलते हैं. 

वीवो जेड 1एक्स के फीचरस

वीवो जेड 1एक्स (Vivo Z1x) के कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही बैक कैमरे में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. कंपनी ने Vivo Z1x में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग करने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है.  फ्रंट कैमरे में लाइटनिंग, एआर स्टीकर्स, एआई फिल्टर्स और एआई फेस ब्यूटी जैसे फीचर दिए गए हैं. 

वीवो जेड 1एक्स (Vivo Z1x) में 6.38 इंच का फुल HD+ सुपर एमोलेड स्क्रीन दी गई है. मोबाइल में फ्लैश-इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. साथ ही मोबाइल 22.5 वॉट की फ्लैशचार्ज टेक्नोलॉजी पर काम करता है. इनबिल्ट स्टोरेज के लिए दो विकल्प दिए गए है 64GB और 128GB. और  64GB स्टोरेज वेरिएंट वाले मोबाइल की कीमत 18,990 रुपये और 128 GB स्टोरेज वेरिएंट वाले मोबाइल की कीमत 21,990 रुपये है. फोन का यह मॉडल मार्केट में फ्यूजन ब्लू रंग में उपलब्ध होगा.  
 
मोबाइल में 4 जी VOLTE, Wi-fi,4,500 mAh की बैटरी, 802.11एसी, GPS,3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-C कनेक्टिविटी जैसे फीचर दिए गए हैं. कंपनी ने बताया है कि यह मोबाइल बुधवार से ग्राहकों को आसानी से भारतीय बाजार में मिल सकेगा.