विराट, धोनी समेत 15 खिलाड़ियों को युवराज ने बनाया सुंदरी

हालही में युवराज सिंह ने एक मजेदार पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें टीम इंडिया के पुरुष टीम के 15 खिलाड़ियों को लड़की के रूप में दिखाया गया है. यह पोस्ट लोगों को इतना पसंद आया कि कुछ ही समय में वायरल हो गई.  

 विराट, धोनी समेत 15 खिलाड़ियों को युवराज ने बनाया सुंदरी

मुंबई: इन दिनों हर कोई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. और इस कड़ी में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह भी जुड़े हुए हैं. 

हालही में यूवी ने एक अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि पोस्ट में युवराज ने टीम इंडिया के बेहतरीन और पॉपुलर खिलाड़ियों को लड़की के रूप में बदला दिखाया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Who will you select as your girlfriend’? I will reply tomorrow

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

जिसमें रोहित शर्मा, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी, अश्विन, हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार समेत कुल 15 खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. और सभी लड़की के अवतार में लंबे बाल और मेकअप में दिख रहे हैं. पोस्ट शेयर कर युवराज ने लिखा कि आप इनमें से किसे अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहेंगे, मैं अपना जवाब कल दूंगा.

सोनू ने भूषण कुमार को दी चेतावनी, कहा मुंह मत लगा नहीं तो वीडियो अपलोड कर दूंगा.

युवराज के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और यह वायरल हो चुका है. क्रिकेट खिलाड़ियों से लेकर कई लोग इसपर कमेंट करते नजर आ रहे हैं. लेकिन जो इस वोटिंग में सबसे ज्यादा नाम भुवनेश्वर कुमार का ही लिया जा रहा है. हरभजन सिंह से लेकर केविन पीटरसन यहां तक खुद भुवनेश्वर कुमार ने अपना नाम लिया. लेकिन एक खास बात यह है कि भुवनेश्वर कुमार का नाम बदलकर सबने भुवी कर दिया है.

आप भी इस पोस्ट को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर ये खिलाड़ी महिला होते तो कैसे दिखते.