'मरजावां' का ट्रेलर हुआ वायरल! सिद्धार्थ की डायलॉगबाज़ी के हो रहे हैं चर्चे

नई फिल्म पर पुरानी दुश्मनी का सिलसिला जारी है. एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा की ज़िंदगी के सबसे बड़े विलेन बनकर रितेश देशमुख सामने आए हैं. एक बार फिर एक हीरो है और एक विलेन है. अगर कुछ बदला है तो वो फिल्म.. फिल्म एक विलेन के बाद सिद्धार्थ और रितेश एक बार फिर 'मरजावां' फिल्म में एकसाथ दिखाई देने वाले है. 

'मरजावां' का ट्रेलर हुआ वायरल! सिद्धार्थ की डायलॉगबाज़ी के हो रहे हैं चर्चे

नई दिल्ली: नई फिल्म पर पुरानी दुश्मनी का सिलसिला जारी है. एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा की ज़िंदगी के सबसे बड़े विलेन बनकर रितेश देशमुख सामने आए हैं. एक बार फिर एक हीरो है और एक विलेन है. अगर कुछ बदला है तो वो फिल्म.. फिल्म एक विलेन के बाद सिद्धार्थ और रितेश एक बार फिर 'मरजावां' फिल्म में एकसाथ दिखाई देने वाले है. 

इस बार भी दोनों का उसे अंदाज़ में दिखाई देंगे, लेकिन कहानी और मूवी बदल जाएगी. सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रितेश देशमुख की मोस्ट अवेटेड फिल्म मरजावां का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. हीरो और विलेन के बीच की सुपर डुपर बॉलीवुडिया डायलॉगबाज़ी की वजह से ये ट्रेलर पसंद किया जा रहा है.

फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त मार-धाड़ देखा जा रहा है. एक्शन में किसी की गर्दन मरोड़ते हैं. तो किसी को ज़मीन में बस गाड़ ही देते हैं. किसी की उंगली तोड़ देते हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यूं तो कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन सिद्धार्थ ऐसे हीरो कभी नहीं बने, इस फिल्म में उनको देखकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री के रफ एंड टफ हीरोज़ की याद आ जाएगी. एक्शन के धूम धड़ाके और हीरोगिरी के ट्रेलर को देखकर ये कहा जा सकता है कि सिद्धार्थ ने कमाल का काम किया है.

वहीं रितेश देशमुख का अंदाज़ भी गजब का महसूस हो रहा है. रितेश को विलेन वाले अंदाज़ में देखकर हर कोई पर्दे पर खूब लुफ्त उठाता है. ऐसे में इस ट्रेलर में दोनों ही अभिनेता का जलवा देखने को मिला है.

वहीं अपनी दूसरी फिल्म में तारा सुतारिया ने कुछ अलग करने की कोशिश की है. वो साइन लैंग्वेज के ज़रिए बात करते दिख रही हैं. वहीं रकुल प्रीत के डायलॉग में शेरनी जैसी दहाड़ है.

इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में भी सभी सितारे शानदार अंदाज़ में नज़र आए. हमेशा की तरह सिद्धार्थ मल्होत्रा काफी हैंडसम दिखे. तो वहीं तारा सुतारिया की क्यूटनेस को देखकर हर किसी का दिल खो जाएगा. मल्टी कलर शॉर्ट ड्रेस में रकुल भी कमाल दिखीं. तो रितेश देशमुख भी चेक कोट पैंट में शानदार लुक में पहुंचे थे.

ट्रेलर रिलीज़ के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. ज़्यादातर लोग मरजावां ट्रेलर की ताऱीफ कर रहे हैं. तो दूसरी तरफ कई लोग मान रहे हैं कि फिल्म में नयापन नहीं है. उन्हें 90'S के दौर की पुरानी फिल्मों की याद आई. 

'एक विलेन' रितेश और सिद्धार्थ की फिल्म थी. जिसे काफी पसंद किया गया है. फिल्म बॉक्सऑफिस पर हिट भी रही थी. फिल्म के गाने भी दर्शकों को पसंद आए थे. अब देखते हैं कि फिल्म मरजावां लोगों को पसंद आती है या नहीं.