Video: 'बिग बॉस' के साथियों के साथ हिना ने मनाया बर्थडे, सपना के गाने पर जमकर लगाए ठुमके

छोटे पर्दे की फेमस बहु 'अक्षरा' और 'बिग बॉस' फेम हिना खान आज अपना 31वां बर्थडे मना रही हैं.

Video: 'बिग बॉस' के साथियों के साथ हिना ने मनाया बर्थडे, सपना के गाने पर जमकर लगाए ठुमके
फोटो साभार @Instagram.com

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की फेमस बहु 'अक्षरा' और 'बिग बॉस' फेम हिना खान आज अपना 31वां बर्थडे मना रही हैं. हिना ने अपना यह जन्मदिन 'बिग बॉस' के करीबी दोस्तों और अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ केक काट कर मनाया. केक कटिंग के बाद सभी ने मिलकर खूब मस्ती और डांस भी किया. इस बर्थडे के दौरान की कई छोटे-छोटे वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. 

इन वीडियो में हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और 'बिग बॉस 11' के साथी कंटेस्टेंट्स विकास गुप्ता, रोहन मेहरा, बेनाफ्शा और प्रियांक शर्मा के साथ अपना बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रही हैं. केक काटने के विकास गुप्ता ढेर सारा केक उठाकर हिना के चेहरे लगा देते हैं. इस वीडियो में हिना काफी खुश लग रही है और उन्होंने प्रिंसेस क्राउन पहना रखा है, जिसके कारण वो बिलकुल राजकुमारी की तरह लग रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan's FC (@eyesristi) on

 

हालांकि हिना के इस बर्थडे में 'बिग बॉस 11' में उनकी साथी कंटेस्टंस सपना चौधरी नहीं पहुंची थी. लेकिन केक कटिंग के बाद सपना के सबसे हिट सॉन्ग 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर हिना, रॉकी और बेनाफ्शा ने जमकर ठुमके लगाए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ReallHinaKhan FC (@reallhinakhan.fc) on

 

आपको बता दें कि हिना खान छोटे परदे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है. सोशल मीडिया पर इनके लाखों फैंस हैं, जो हिना खान को काफी प्यार करते हैं. हिना के ये फैंस उनके बर्थडे के पहले से ही उन्हें एडवांस में गिफ्ट्स भेजना शुरू कर दिए थे. इन सभी गिफ्टों में से हिना ने कुछ खूबसूरत चुनिंदा गिफ्टों की तस्वीरें हिना कल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें