गणेश मूर्ति के सामने जूता पहनने पर ट्रोल हुईं हिना खान, यूजर ने कहा- शर्म आती है या नहीं

 एक बार फिर हिना के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़के हुए हैं और हिना को खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 14, 2018, 10:46 AM IST
गणेश मूर्ति के सामने जूता पहनने पर ट्रोल हुईं हिना खान, यूजर ने कहा- शर्म आती है या नहीं

नई दिल्लीः 'बिग बॉस 11' फेम हिना खान का सोशल मीडिया ट्रोल से अब चोली-दामन का साथ हो गया है. सोशल मीडिया पर शायद ही उनका कोई पोस्ट हो जिस पर वो यूजर्स द्वारा ट्रोल न होती हो. एक बार फिर हिना के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स काफी भड़के हुए हैं और हिना को खरी-खोटी सुना रहे हैं. 

हिना खान इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ नासिक में क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं. वहां के एक रिजॉर्ट की कुछ तस्वीरें हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट से पोस्ट की हैं, जिसका कैप्शन उन्होंने दिया है, 'हम इस खूबसूरत जगह पर बेहतरीन वक्त गुजार रहे हैं.' इन तस्वीरों में से एक तस्वीर ऐसी है जिसमें हिना और रॉकी भगवान गणेश की मूर्ति के सामने जूता पहन कर खड़े हुए नजर आ रहे हैं. इसी तस्वीर पर भड़कते हुए सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें और बॉयफ्रेंड को जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

 

 

We continue to have an amazing time in this beautiful winery called @somavinevillage @regentaresortssomavinevillage #RoyalOrchidHotels Thank you so much for such a wonderful treatment and mind blowing hospitality. Look forward to visit again soon.

A post shared by Rocky Jaiswal (@rockyj1) on

 

हिना और रॉकी की इस तस्वीर पर एक यूजर ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है, 'शर्म आती है या नहीं, भगवान गणेश के आगे शू पहन कर खड़े हो.'

 

 

हालांकि हिना के एक फैन क्लब अकाउंट ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर के लोगों को यह बताया है कि बेवजह हिना खान को निशाना बनना बंद करें. इस अकाउंट से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'जहां पर ये दोनों खड़े है. वह आने-जाने का रास्ता है न कि कोई मंदिर. दोनों काफी समझदार हैं, दोनों जानते थे कि वो क्या कर रहे थे.'

 

 

अगर बात की जाए हिना खान के प्रोफेशनल करियर की तो जल्द ही वो एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में कमोलिका का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. 'कसौटी जिंदागी की' के पहले सीजन में कमोलिका का उर्वशी ढोलकिया ने रोल निभाया था, इस शो के वह बाद काफी फेमस हुई थीं. उन्हे अभी भी कोमोलिका के रूप में याद किया जाता है.

ट्रेंडिंग न्यूज़