close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रियंका पर बरसी कंगना रनौत की बहन, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं 'देसी गर्ल'!

रंगोली का पीसी को भारतीय लोगों की तरफ नज़र डालने की नसीहत देना देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई. सोशल मीडिया पर कई यूज़र्स ने भी रंगोली का साथ देते हुए प्रियंका को ट्रोल कर दिया.

प्रियंका पर बरसी कंगना रनौत की बहन, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं 'देसी गर्ल'!

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा जोनस, इन दिनों मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म द स्काई इज़ पिंक के प्रमोशंस में बिज़ी हैं. इसी बीच प्रियंका ने पर्यावरण को लेकर चिंता भी जताई. लेकिन कंगना रनौत की बहन रंगोली को पीसी का ऐसा करना नहीं भाया. और इस बार रंगोली, प्रियंका चोपड़ा जोनस पर भड़क रही हैं. 

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक लड़की का हाउ डेयर यू ट्रेंड कर रहा है. ये लडकी ग्रेटा थनबर्ग है जो कि 16 साल की ENVIRONMENTALIST है. ग्रेटा ने हाल ही में यूएन में एक भाषण दिया था. जिसने पूरी दुनिया का अटेंशन ग्रैब किया. ग्रेटा का क्लाइमेट चेंज को लेकर दुनिया के लोगों को HOW DARE YOU कहना इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो गया. और इसी लिंक को शेयर करते हुए प्रियंका ने भी सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त किए. 

प्रियंका ने लिखा 'शुक्रिया ग्रेटा हमें झंकझोरने के लिए हमें होश में लाने के लिए. हम जितना जानते हैं हमें उससे कहीं ज्यादा जानने की जरूरत है. जिस ग्रह पर हम रह रहे हैं उसे बचाने की ज़रूरत है.'

प्रियंका के इस सोशल मीडिया पोस्ट पर कंगना की बहन रंगोली की जैसे ही नज़र पड़ी. रंगोली ने प्रियंका चोपड़ा को पर्यावरण पर पाठ पढ़ा दिया. 

रंगोली ने सोशल मीडिया पर प्रियंका को जवाब देते हुए लिखा, 'प्रिय पीसी आपको वापस यहां देखकर अच्छा लगा. हां ये बच्ची बहुत अच्छा काम कर रही है. मगर हमारे देश में भी बहुत लोग तन मन धन से पर्यावरण के लिए काम कर रहे हैं, सिर्फ लेक्चर नहीं दे रहे रिजल्ट्स ला रहे हैं. उनके लिए भी कभी कुछ प्यार के शब्द बोल दीजिए. अच्छा लगेगा.' 

रंगोली का पीसी को भारतीय लोगों की तरफ नज़र डालने की नसीहत देना देखते ही देखते सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई..सोशल मीडिया पर कई यूज़र्स ने भी रंगोली का साथ देते हुए प्रियंका को ट्रोल कर दिया.

यूं तो कंगना की बहन रंगोली अकसर ही बॉलीवुड की हीरोइंस को आड़े हाथ लेने के लिए सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में रंगोली और तापसी पन्नू के बीच जुबानी जंग ने ज़ोर पकड़ा. और अब रंगोली के निशाने पर देसी गर्ल आ गई हैं.

रंगोली के साथ सोशल मीडिया यूज़र्स भी प्रियंका को ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. दरअसल प्रियंका की जबसे स्मोक करती हुई तस्वीर सामने आई है, तबसे उनका पर्यावरण पर बोलना सोशल मीडिया यूज़र्स को खटकने लगा है. तभी काफी लोग कंगना की बहन रंगोली का साथ देते नज़र आए.