टीवी पर कपिल शर्मा की होने वाली है धमाकेदार वापसी, कर रहे हैं जोरों से तैयारी

टीवी इंडस्ट्री में कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा पिछले कई महीनों से टीवी स्क्रीन से गायब हैं.

Written by - Zee News Desk | Last Updated : Aug 14, 2018, 01:00 PM IST
टीवी पर कपिल शर्मा की होने वाली है धमाकेदार वापसी, कर रहे हैं जोरों से तैयारी

नई दिल्लीः टीवी इंडस्ट्री में कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा पिछले कई महीनों से टीवी स्क्रीन से गायब हैं. अपने खराब सेहत के कारण इसी साल अप्रैल में उन्हें अपना शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' बंद करना पड़ा था. इसके बाद वो एक लम्बी छुट्टी पर चले गए हैं. हालांकि इसी बीच कपिल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई, जिसमें वो पहले के मुकाबले काफी ज्यादा वजनदार दिख रहे थे. लेकिन अब कपिल से जुड़ी एक ऐसी खबर आई है, जिसे जानकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए के खबर के मुताबिक, कपिल शर्मा जल्द ही छोटे पर वापसी करने वाले हैं, जिसके लिए वो खुद पर काफी मेहनत कर रहे हैं. टीवी स्क्रीन पर वापसी करने से पहले लाइफस्टाइल के साथ-साथ वो खुद भी फिट होना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने एक पर्सनल ट्रेनर भी रखा है. साथ ही इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि वो शो के लिए नए आईडिया और कॉन्सेप्ट पर प्लानिंग कर रहे हैं और अगले 2 महीने में टीवी पर वापसी कर सकते हैं. 

 

 

#Amritsar #memories #winters #fun #food #bikeride oh god.. missing so many things

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

हालांकि कपिल शर्मा ने इस बात के संकेत सोशल मीडिया पर कुछ महीने पहले ही दे दिया था. काफी दिनों से ट्विटर से गायब रहने के बाद जब कपिल ने ट्विटर पर वापसी की तो अपने एक फैंस से बातचीत में कपिल ने यह कहा था, 'मैं पहले से मोटा हो गया हूं और जल्द ही वापसी करूंगा'. इसके बाद वो पिछले दिनों मीडिया से बातचीत करते हुए कहा था, 'मुझे अभी ऐसा लग रहा है कि मुझे खुद को वक्त देना चाहिए. मैं काफी समय से लगातार काम कर रहा हूं, जिसका नेगेटिव असर मेरे शरीर पर पड़ रहा है. मैंने अपने फैंस के लिए कई सारे प्रोजेक्ट्स सोच रखे हैं, सही समय आने पर मैं इनका खुलासा करूंगा.'

हाल ही में कपिल शर्मा की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें अब जो वो काफी खुश नजर आ रहे थे. इस तस्वीर में अपने पालतू जानवर के साथ कपिल हंसते हुए नजर आ रहे थे.

ट्रेंडिंग न्यूज़