सारा अली खान की खूबसूरती के लिए कुछ इस तरह मदद कर रही हैं करीना कपूर...

अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. 

Last Updated : Jul 11, 2018, 09:43 PM IST
सारा अली खान की खूबसूरती के लिए कुछ इस तरह मदद कर रही हैं करीना कपूर...

नई दिल्ली: अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा जल्द ही फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में सारा के अपोजिट अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हैं. सारा के डेब्यू को लेकर उनके साथ उनका पूरा परिवार खड़ा है. पिछले दिनों जब 'केदारनाथ' की शूटिंग लेट हो रही थी तब सारा की मम्मी अमृता सिंह काफी गुस्सा हो गई थीं और फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर से मिलने जा पहुंची थीं. हालांकि बाद में सैफ अली खान ने मामले को संभाला था. 

सारा के डेब्यू को लेकर उनकी स्टेप मदर करीना कपूर खान भी काफी दिलचस्पी दिखा रही हैं. करीना सारा के लुक और ग्रूमिंग पर खुद नजर रख रही हैं. 

 

 

Sara Ali Khan and Sushant Singh Rajput Funny Moment at Kedarnath Wrap Up Party #saraalikhans #saraalikhan #saraalikhanpataudi #kedarnath #sushantsinghrajput

A post shared by filmy SHoT (@filmyshotreal) on

 

डीएनए की खबर के मुताबिक 'केदारनाथ' में सारा का लुक करीना को पसंद नहीं आया है. यही वजह है कि सारा की एक और अपकमिंग फिल्म 'सिम्बा' के लिए सारा के लुक की जिम्मेदारी करीना के मेकअप आर्टिस्ट पॉम्पी संभालेंगे. आपको बता दें कि फिल्म 'केदारनाथ' के क्लाइमेक्स सीन में सारा का मेकअप पॉम्पी ने ही किया है. ऐसा इसलिए किया गया ताकि सारा क्लाइमेक्स सीन में खास लुक में नजर आएं, जिसके लिए स्पेशल मेकअप की जरूरत थी. 

आपको बता दें कि फिल्म 'सिम्बा' में सारा अली के अपोजिट रणवीर सिंह हैं. फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं. हाल ही में 'सिम्बा' की फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग पूरी हुई है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़