close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'स्त्री' फिल्म का सॉन्ग 'आओ कभी हवेली पे' ने Youtube पर मचाई सनसनी...

'स्त्री' फिल्म का भूतिया सॉन्ग 'आओ कभी हवेली पे' को कल ही सोशल मीडिया यूट्यूब पर रिलीज गया था. 

'स्त्री' फिल्म का सॉन्ग 'आओ कभी हवेली पे' ने Youtube पर मचाई सनसनी...
फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्ली: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' जल्द ही बड़े परदे पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का भूतिया सॉन्ग 'आओ कभी हवेली पे' को कल ही सोशल मीडिया यूट्यूब पर रिलीज गया था. सिर्फ एक दिन के भीतर यह गाना इंटरनेट पर सनसनी बन चुकी है. अब तक इस गाने को सिर्फ यूट्यूब पर 1 करोड़ 50 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

'स्त्री' फिल्म के इस गाने में बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं. गाने के आधे हिस्‍से में राजकुमार राव भी भूतिया अंदाज में कृति के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. गाने के बीच में फेमस रैपर बादशाह भी रैप करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि फिल्म में कृति ने सिर्फ यह आइटम नंबर किया है. इसके साथ ही कृति पहली बार किसी फिल्‍म में आइटम नंबर करती हुई नजर आ रही हैं. इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री का किरदार श्रद्धा कपूर निभा रही हैं. 

इस गाने का वीडियो भी काफी दिलचस्प है, जिसमें कृति लड़कों को छोड़ कर कंकाल को पसंद करती हैं. साथ ही वह कंकाल के साथ डेट पर बैठी हुई भी नजर आती हैं. 'स्‍त्री' एक हॉरर कॉमेडी फिल्‍म है, जिसके कारण गाने में भी हॉरर थीम देखने को मिल रहा है. इस गाने को सचिन-जिगर ने कंपोज किया है और इसे गाया है बादशाह, निकिता गांधी और सचिन-जिगर ने. 

 

 

आपको बता दें कि 'आओ कभी हवेली पे' से पहले 'स्त्री' फिल्म का एक और आइटम नंबर 'कमरिया' भी यूट्यूब पर काफी हिट हुआ था. इस गाने में एक्ट्रेस नोरा फतेही फिल्म के लीड एक्टर राजकुमार राव के साथ कमर लचकाती हुई नजर आईं थी.