अमेरिकन अडल्ट मैगजीन के लिए आखिर क्यों किया नरगिस फाखरी ने इंकार

फिल्म 'रॉकस्टार' से हर युवा की धड़कन को तेज करने वाली अदाकारा नरगिस फाखरी ने एक बड़ा खुलासा किया है. काफी समय से नरगिस फिल्मों में नजर नहीं आ रही थी लेकिन फिर से नरगिस ने फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी है.

अमेरिकन अडल्ट मैगजीन के लिए आखिर क्यों किया नरगिस फाखरी ने इंकार

मुबंई: फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में कदम रखने वाली नरगिस फाखरी ने अपने एक इंटरव्यू में ऐसी बात कहीं की उसके बाद वह खबरों में छा गई हैं. इस इंटरव्यू में नरगिस ने बताया की करियर की शुरुआती दौर में जब उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था, तब उन्हें अमेरिकी मैगजीन प्लेब्वॉय के लिए शूट का ऑफर आया था. लेकिन नरगिस ने न्यूड फोटो शूट के लिए खुद को सहज महसूस नहीं किया और इस ऑफर को मना कर दिया. 

इंटरव्यू के दौरान नरगिस ने यह भी बताया कि मेरे एजेंट ने ऑफर का ज्रिक करते हुए यह भी कहा था कि प्लेब्वॉय बहुत बड़ा मैगजीन है और इसके शूट के लिए पैसा भी बहुत मिलेगा पर नरगिस अपने फैसले पर रहीं.

सारा  के नए अंदाज पर फैंस हुए फिदा, लिंक पर क्लिक कर जाने पूरी खबर.

क्या है यह प्लेब्वॉय मैगजीन
यह एक अमेरिकी एडल्ट मैगजीन है. यह मैगजीन अमेरिकी पुरूषों के लाइफस्टाइल और मनोरंजन के लिए छापी जाती है. इस मैगजीन की शुरुआत 1953 में ह्यू हेफनर और उनके सहयोगियों के जरिए शिकागो में जारी किया गया था. यह मैगजीन न्यूड और अर्धन्यूड मॉडल के फोटो के लिए जानी जाती है और इस वजह से यह पूरे विश्व में विख्यात है. यौन क्रांति में प्लेब्वॉय ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है और यह मैगजीन लगभग हर माध्यम में छापी जाती है जिस वजह से यह दुनिया के प्रसिद्ध ब्रांडो में से एक है. एक बार प्लेब्वॉय से करीब सारी नग्न तस्वीरें हटा दी गई थी लेकिन 2017 में मार्च-अप्रैल के संस्करण में फिर से न्यूड तस्वीरों को प्रसारित किया गया. पत्रिका आम तौर पर एक उदार संपादकीय रुख को दर्शाती है, हालांकि यह अक्सर रूढ़िवादी हस्तियों का साक्षात्कार करती है

मक्खन-मलाई खाते नजर आ रही हैं शिल्पा शेट्टी, लिंक पर क्लिक कर देखें खबर.

नरगिस पाखरी की आगामी फिल्म


नरगिस पाखरी को आखिरी बार फिल्म 'हाउसफुल 3' में देखा गया था और फिलहाल नरगिस अपनी अपकमिंग फिल्म 'टोरबाज' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. यह फिल्म संजय दत्त के द्वारा बनाया जा रहा है.

नरगिस लव लाइफ
फिल्म एक्टर उदय चोपड़ा और नरगिस पाखरी का रिश्ता काफी लंबे समय तक चला. उदय नरगिस से  5 साल छोटे थे पर दोनों का अचानक ब्रेकअप हो गया. नरगिस और उदय लिव इन में भी रह रहे थे और 2019 में शादी भी करने वाले थे पर नरगिस के हॉलीवुड म्यूजिक कंपोजर और डायरेक्टर मैट अलोंजो से नजदीकियां बढ़ती देख उदय चोपड़ा ने ब्रेकअप कर लिया.

इस ब्रेकअप के बाद नरगिस डिप्रेशन में चली गई थी और अलगाव के तुरंत बाद नरगिस मुबंई छोड़कर न्यूयार्क चली गई थी. यहां तक उस समय नरगिस अपने फिल्म प्रमोशन में भी नहीं दिखीं.