केरल विमान हादसे में मृतकों की संख्या 17, घायलों को भेजा अस्पताल

विमान में दो पायलट और केबिन क्रू के 5 सदस्य सवार थे. हादसे के तुरंत बाद एक पायलट की मौत हो गई थी. दूसरा पायलट गंभीर स्थिति में घायल था. उसे अस्पताल ले जाया गया था. केरल की मुख्यमंत्री पी. विजयन ने ट्वीट करके के बताया कि विमान से सभी यात्रियों को निकाल लिया गया है. 

केरल विमान हादसे में मृतकों की संख्या 17, घायलों को भेजा अस्पताल

तिरुवनंतपुरमः केरल के कोझिकोड के निकट कारीपुर एयरपोर्ट पर जो विमान हादसा हुआ, उसमें 17 लोगों की जान चली गई. देर रात राहत अभियान के बाद यह संख्या सामने आई. बताया गया कि विमान में 191 लोग सवार थे. दूबई से आया एयर इंडिया एक्सप्रेस का यह विमान रनवे से फिसलकर घाटी में जा गिरा था और क्रैश हो गया. 

हादसा इतना भयानक था कि विमान दो टुकड़ों में बंट गया था. 

सीएम पी. विजयन ने ट्वीट कर दी जानकारी
जानकारी के मुताबिक इस विमान में दो पायलट और केबिन क्रू के 5 सदस्य सवार थे. हादसे के तुरंत बाद एक पायलट की मौत हो गई थी. दूसरा पायलट गंभीर स्थिति में घायल था. उसे अस्पताल ले जाया गया था. केरल की मुख्यमंत्री पी. विजयन ने ट्वीट करके के बताया कि विमान से सभी यात्रियों को निकाल लिया गया है. यात्री घायलावस्था में हैं, उन्हें अस्पतालों में पहुंचा दिया गया है. 

प्रशासन ने जारी की हेल्पलाइन
हादसे को लेकर केरल प्रशासन ने हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं. सीएम ने ट्वीट करके बताया कि हेल्पलाइन खुली हुई हैं. पीड़ित या हादसे से जुड़ा कोई भी व्यक्ति संपर्क करके जानकारी ले सकता है. इसके लिए तीन हेल्पलाइन उन्होंने ट्वीट की हैं. 
Airport Control Room - 0483 2719493
Malappuram Collectorate - 0483 2736320
Kozhikode Collectorate - 0495 2376901 

उधर, मलप्पुरम के कलेक्टर के गोपालकृष्णन ने बताया कि कारीपुर एयरपोर्ट पर हुए हादसे में 17 लोगों की जान चली गई हैं. पायलट भी इस संख्या में शामिल हैं. उन्होंने कहा कि प्रशासन लोगों की सहायता और अन्य किसी भी परिस्थिति में तत्पर है. 

केरल के कारिपुर एयरपोर्ट पर खाई में गिरा विमान, 191 लोग थे सवार

कोझिकोड एयरपोर्ट के रनवे की तरह और भी रनवे हैं खतरनाक, जानिए कहां-कहां है डर