64 वर्षीय बुजुर्ग ने14 साल की लड़की का किया था रेप, 16 दिन में मिली उम्रकैद

बरेली जिले की एक अदालत ने किशोरी से दुष्कर्म के एक मामले में मात्र 16 दिन के अंदर सुनवाई पूरी कर दोषी करार दिए गए बुजुर्ग को उम्र कैद की सजा सुनाई.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 5, 2021, 01:59 PM IST
  • प्रसाद देने के बहाने बुजुर्ग ने घर पर बुलाया
  • मात्र 16 दिनों के भीतर कोर्ट ने सुनाई सजा
64 वर्षीय बुजुर्ग ने14 साल की लड़की का किया था रेप, 16 दिन में मिली उम्रकैद

बरेली: बरेली जिले की एक अदालत ने किशोरी से दुष्कर्म के एक मामले में मात्र 16 दिन के अंदर सुनवाई पूरी कर दोषी करार दिए गए बुजुर्ग को उम्र कैद की सजा सुनाई. 

पीड़िता के पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग ने हैवानियत के सारी हदें पार करते हुए 14 वर्ष की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया. 

अभियोजन पक्ष के मुताबिक बरेली के किला थाना क्षेत्र स्थित गुलाब नगर में दिनेश मिश्रा (64) नामक व्यक्ति ने पिछली 26 अगस्त को 14 वर्षीय लड़की को प्रसाद देने के बहाने घर में बुलाया और दुष्कर्म किया. 

मात्र 16 दिनों के भीतर कोर्ट ने सुनाई सजा

इस मामले में 16 सितंबर को दिनेश के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया था. इस मामले में पिछली 16 नवंबर को आरोप पत्र दाखिल किया गया और 18 नवंबर को अदालत ने सुनवाई शुरू की. 

मात्र 16 दिनों के बाद, शनिवार को विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो एक्ट) रामदयाल ने दिनेश को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई. 

यह भी पढ़िए: भगत सिंह को बेकसूर साबित करने की याचिका दायर होने का दावा, जानें वायरल वीडियो का सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़