Hardoi News: परिवार के ऊपर पलटा बालू से भरा ट्रक, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, JCB से निकाले जा रहे शव

Major accident in Hardoi: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां घर के बाहर सो रहे परिवार के ऊपर बालू से भरा ट्रक पलट गया. हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. पढ़ें खबर विस्तार से...

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Jun 12, 2024, 07:50 AM IST
Hardoi News: परिवार के ऊपर पलटा बालू से भरा ट्रक, 8 लोगों की दर्दनाक मौत, JCB से निकाले जा रहे शव

नई दिल्ली, 8 People died in hardoi: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां घर के बाहर सो रहे परिवार के ऊपर बालू से भरा ट्रक पलट गया. हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक मासूम बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई है. वहीं हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं 8 मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमेर्तम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

यहां हुआ हादसा...
यूपी के हरदोई जिले के मल्लावां थाना क्षेत्र इलाके में भीषण सड़क हादसा में एक ही परिवार के 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक यह सभी गर्मी के कारण घर से बाढ़ सो रहे थे. इसी दौरान यहां से गुजर रहा बालू से भरा ट्रक इनके ऊपर पलट गया. हादसे के बाद चीख पुकार मच गई.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब वहां का नजारा देखा, तो वो भी दंग रह गई. ट्रक के नीचे दबे शवों के देख इनके पैरों तले जमीन खिसक गई. वहीं पुलिस ने हादसे में घायल बच्ची का रेस्क्यू कर उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं पुलिस ट्रक के नीचे दबे शवों को बाहर निकालने के लिए JCB और हाइड्रा की मदद ले रही है.

एक ही परिवार के आठ लोगों की मौत 
इस हादसे में अवधेश उर्फ बल्ला (45), उसकी पत्नी सुधा उर्फ मुंडी (42), पुत्री सुनैना (11) , लल्ला(5) , बुद्धू (4), हीरो (22) उसका पति बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के कासुपेट निवासी करन (25) उसकी पुत्री कोमल उर्फ बिहारी (5) की मौत हुई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़