कोरोना संकट में भी छिछली सियासत कर रहे थे आप विधायक राघव चड्ढा, FIR दर्ज

राघव चड्ढा पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के मामले में यह एफआईआर दर्ज की गई है. ये शिकायत वकील प्रशांत पटेल ने नोएडा में दर्ज कराई. राघव चड्ढा दिल्ली के राजेंद्र नगर से विधायक हैं. 

कोरोना संकट में भी छिछली सियासत कर रहे थे आप विधायक राघव चड्ढा, FIR दर्ज

नई दिल्लीः कोरोना के दौर के संकट काल में सियासत बाज छिछली राजनीति से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही मामला दिल्ली और उत्तर प्रदेश सरकार के बीच शुरू हो गया है, जहां एक ओर दिल्ली की सीमा पर लाखों कामगार भुखमरी के डर से बचने के लिए विस्थापन और पलायन का रुख अपनाने पर मजबूर हुए.

ऐसी संकट की घड़ी में उन्हें सहारा देना था, तो केजरीवाल सरकार टीका-टिप्पणी और झूठे बयानों में जुट गई. कुछ ऐसा ही किया आप विधायक राघव चड्ढा ने, जिनके खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. 

पुरुषों और बुजुर्गों को आसानी से शिकार बना रहा है कोरोना वायरस! जानिए कारण

सीएम योगी के खिलाफ की विवादित टिप्पणी
आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक राघव चड्ढा के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने मामले में एफआईआर दर्ज की गई. राघव चड्ढा पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के मामले में यह एफआईआर दर्ज की गई है. ये शिकायत वकील प्रशांत पटेल ने नोएडा में दर्ज कराई. राघव चड्ढा दिल्ली के राजेंद्र नगर से विधायक हैं. 

यह था चड्ढा का आरोप
राघव चड्ढा ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी पर आरोप लगाया था कि वे दिल्ली से पलायन कर रहे लोगों को पिटवा रहे हैं. राघव चड्ढा ने एक ट्वीट करते हुए सीएम योगी पर यह आरोप लगाया था. दरअसल लॉकडाउन के बाद काम बंद हो जाने के कारण दिल्ली से हजारों मजदूर पलायन कर रहे हैं.

इसे लेकर दिल्ली की आम आदमी पार्टी सवालों के घेरे में है. शनिवार को उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने सवाल खड़े किए. दिल्ली को बनाने और संवारने में जो मजदूर और दिहाड़ी कामगार दिन-रात एक कर देते हैं, चुनाव जीतने के लिए जिनका वोट जरूरी हो जाता है, वह बेचारे मजदूर संकट की घड़ी में सड़कों पर पैदल घिसटने क छोड़ दिए गए. 

गुजरात में कोरोना से हुई पांचवीं मौत

...लेकिन डिप्टी सीएम सिसोदिया बचाव में उतर आए
पलायन को लेकर केजरीवाल सरकार पर सवाल खड़े हुए तो दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बचाव में आ गए. उनकी पार्टी की ओर से खुद ही राजनीति की जा रही थी इसके बावजूद वह पलटवार करने लगे.  सिसोदिया ने ट्वीट किया, मुझे दुख है कि कोरोना महामारी के बीच भाजपा नेता टुच्ची राजनीति पर उतर आए हैं.

योगी आदित्यनाथ की सरकार ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल ने बिजली-पानी काट दिया, इसलिए लोग दिल्ली से जा रहे हैं. यह गंभीरता से एक होकर देश को बचाने का समय है, घटिया राजनीति का नहीं.

सिसोदिया ने गिनाए इंतजाम
सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में कोरोना से लड़ाई में कई कदम ऐसे उठाए गए हैं जिनको बाकी राज्य आगे फालो कर रहे हैं. दिन में दो बार चार लाख से ज्यादा लोगों को खाना खिलाया जा रहा है. स्कूलों में नाईट शेल्टर्ज बनाए हैं. कोई भूखा नहीं सोएगा ये हमारी जिम्मेदारी है.