बड़ी बेरहमी से मोहम्मद अजीज और उसके साथियों ने की महिला डॉक्टर की हत्या

हैदराबाद के शादनगर में एक महिला वेटनरी डॉक्टर की बड़ी बेरहमी से हत्या कर दी गई. इस घटना के मुख्य आरोपी मोहम्मद अजीज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस को शक है कि मृतका से पहले दुष्कर्म किया गया फिर उसे जिंदा जला दिया गया.   

बड़ी बेरहमी से मोहम्मद अजीज और उसके साथियों ने की महिला डॉक्टर की हत्या

हैदराबाद: शादनगर की घटना से पूरे देश में उबाल है. इस घटना में एक महिला वेटनरी डॉक्टर(पहचान जानबूझकर छिपाई गई है) को जिंदा जलाकर मार डाला गया. मृतका की उम्र महज 26 साल थी. उनका शव इतनी बुरी हालत में जला हुआ मिला है कि पोस्टमार्टम तक में मुश्किल आ रही है. 

कुछ इस तरह दरिंदगी की शिकार हुई डॉक्टर
यह घटना हैदराबाद के शादनगर की है. यहां चत्तनपल्ली पुल के नीचे डॉक्टर की जली हुई लाश बरामद हुई. वह नवाबपेट मंडल के कोल्लूर में पशु चिकित्सक के पद पर कार्यरत थीं. वह बुधवार सुबह घर से काम के लिये निकली थी मगर वापस नहीं लौट पाईं. जिसके बाद घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. बाद में गांव वालों ने बताया कि यहां एक जला हुआ शव मिला है. जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टर के पिता को बुलाया. जिन्होंने जले हुए शव की पहचान के गले में लॉकेट देखकर की. 

शौहर ने दिया तीन तलाक तो पिता समान ससुर ने अपने साथियों के साथ कर दिया गैंगरेप. पूरी खबर यहां पढ़ें

गैंगरेप की आशंका
पुलिस को आशंका है कि जला कर मारने से पहले महिला डॉक्टर से साथ सामूहिक बलात्कार भी किया गया था. इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उनके नाम हैं- मोहम्मद अजीज पाशा, सीएच चेन्नाकेशवुलु, जोल्ला शिवा और जोल्ला नवीन.


आशंका जताई जा रही है कि पहले से तय योजना के तहत कीलें बिखराकर डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर की गई. जिसके बाद संदिग्ध आरोपी उन्हें बहला फुसला कर पंक्चर बनवाने के नाम पर अपने साथ ले गए. 

आखिरी बार बहन से हुई थी बात 
मृतका बुधवार की रात को दो पहिया वाहन से घर लौट रही थीं. बीच में उनकी गाड़ी का टायर पंचर हो गया था. मृतका ने आखिरी बार 7.20 मिनट पर अपने बहन से बात की. 

उन्होंने अपनी बहन से चिंता जाहिर करते हुए कहा कि (मुझे डर लग रहा है, यहां शमसाबाद के टोल प्लाजा के पास कुछ ट्रक ड्राइवर खड़े हैं, वो कह रहे हैं मेरे गाड़ी का टायर पंचर हो गया है, वो ठीक करा देंगे, एक लड़के को मेरा गाड़ी देकर भेज दिया है, वो वापस आ गया, फिर कहीं पंचर बनाने के लिए भेजा है). 

जिसके बाद मृतका की बहन ने कहा कि गाड़ी वहीं छोड़कर वापस आ जाओ

मृतका ने जवाब दिया कि फिर सुबह मैं काम पर कैसे जा पाउंगी

उसके बाद रात 9 बजकर 44 मिनट पर जब मृतका की बहन ने दोबारा कॉल किया तो डॉक्टर का फोन स्विच ऑफ बताने लगा. जिसके बाद डॉक्टर के परिवार ने रात को 3 बजे करीब शमसाबाद पुलिस स्टेशन में जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई. 

फिल्मी हिरोइन से बलात्कार करने वाला अय्याश बाबा, पूरी खबर यहां देखें

घटनास्थल से 30 किलोमीटर दूर बरामद हुआ शव
पुलिस को शक है कि डॉक्टर की स्कूटी को जानबूझकर पंक्चर किया गया. जिसके बाद दो आरोपियों ने डॉक्टर का अपहरण करके उसके साथ गलत हरकत की और फिर हत्या कर दी. डॉक्टर की स्कूटी जहां पंक्चर हुई थी, उस जगह से करीब 30 किमी की दूरी पर उनका शव बरामद हुआ. उनके शव के बारे में सत्यम नाम के एक ग्रामीण ने जानकारी दी. जिसके बाद मृतका के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे. 

मृतका की स्कूटी शमसाबाद से करीब 15-20 किमी. दूर रंगा रेड्डी जिले के कोत्तूरु इलाके में सड़क किनारे पड़ी हुई मिली.  आरोपियों ने गाड़ी की नंबर प्लेट निकाल कर उसे वहां छोड़ दिया. पुलिस को स्कूटी के पास से प्रियंका की कुछ वस्तुएं भी मिली है. 

डॉक्टर की हत्या से पूरे देश में उबाल 
महिला डॉक्टर की हत्या के बाद पूरे देश के लोग गुस्से में हैं. लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर उबल रहा है. 

हैदराबाद में हुई इस बेरहम हत्या का मामला ट्विटर पर लगातार ट्रेंड कर रहा है. 

लोग हत्यारों का नाम लेकर मृतका के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं.