एयर एशिया के विमान ने हैदराबाद में की इमरजेंसी लैंडिंग

विमान में 70 यात्री मौजूद थे. सभी यात्री सुरक्षित हैं. बताया गया कि तकनीकी दिक्कत विमान के फ्यूल टैंक में आई थी. हालांकि पायलट की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया. तकनीकी खामी के चलते विमान को दोपहर 1.25 बजे आपात स्थिति में उतारना पड़ा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2020, 07:04 PM IST
    • एयर एशिया ने जारी बयान में कहा कि तकनीकी समस्या के चलते एहतियाती तौर पर इंजन को बंद कर दिया गया
    • तकनीकी खामी के चलते विमान को दोपहर 1.25 बजे आपात स्थिति में उतारना पड़ा
एयर एशिया के विमान ने हैदराबाद में की इमरजेंसी लैंडिंग

जयपुरः एयर एशिया के एक विमान ने फ्यूल इश्यू के चलते हैदराबाद एयरपोर्ट पर की इमरजेंसी लैंडिंग. इसमें कुल 70 यात्री सवार थे. बताया जा रहा है कि जयपुर से हैदराबाद के लिए उड़ान भरने वाले एयर एशिया के विमान में उड़ान के दौरान तकनीकी खराबी आ गई. फ्लाइट तब तक हैदराबाद पहुंच चुकी थी. फ्लाइट की हैदराबाद एयरपोर्ट पर फुल इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई, जिसके चलते एक बड़ा हादसा टल गया.

विमान में थे 70 यात्री
विमान में 70 यात्री मौजूद थे. सभी यात्री सुरक्षित हैं. बताया गया कि तकनीकी दिक्कत विमान के फ्यूल टैंक में आई थी. हालांकि पायलट की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा टल गया. तकनीकी खामी के चलते विमान को दोपहर 1.25 बजे आपात स्थिति में उतारना पड़ा. विमान में ईंधन लिकेज की आशंका जताई जा रही है. एयर एशिया के इस विमान ने जयपुर से उड़ान भरी थी जिसे हैदराबाद जाना था.

एयर एशिया ने जारी किया बयान
बहरहाल, एयर एशिया ने जारी बयान में कहा कि तकनीकी समस्या के चलते एहतियाती तौर पर इंजन को बंद कर दिया गया. शांत तरीके से स्थिति को संभालने के लिए चालक दल ने निर्धारित समय के अनुसार विमान को हैदराबाद के शमशाबाद में उतरा. हम विमान का विस्तृत निरीक्षण कर रहे हैं. इस बारे में डीजीसीए को सूचित कर दिया गया है.

 

मुंबई में अब मोबाइल मुर्दाघर के इस्तेमाल से चुनौतियों का होगा निपटारा

सोमवार को विमान सेवा शुरू होने का पहला दिन
देश के अलग-अलग हिस्सों में अब विमान सेवा शुरू हो गई है. सोमवार को लॉकडाउन के बाद विमान सेवा शुरू होने का पहला दिन था, इस दिन 500 से अधिक विमानों ने उड़ान भरी. अब मंगलवार से चेन्नई एयरपोर्ट पर भी उड़ानें शुरू हो रही हैं, जो कि तमिलनाडु के लोगों के लिए राहत की खबर है. मंगलवार को चेन्नई एयरपोर्ट से कुल 20 फ्लाइट को उड़ान भरनी है.

आंधी-बारिश के बाद फसलों पर टिड्डियों के आक्रमण की आशंका, किसान आतंकित

ट्रेंडिंग न्यूज़