पिता मुलायम को वैक्सीन लगते ही बदले अखिलेश के सुर, कहा- मैं भी लगवाऊंगा टीका

मुलायम सिंह यादव को कोरोना की वैक्सीन लगवाते ही अखिलेश ने अपने सुर बदले लिए हैं. अपनी बात से पलटकर कहा कि केंद्र सरकार की वैक्सीन का विरोध नहीं किया था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 8, 2021, 11:54 AM IST
  • अपने ही बयान से पलट गए अखिलेश यादव
  • कहा- मैं भी लगवाऊंगा कोरोना की वैक्सीन
पिता मुलायम को वैक्सीन लगते ही बदले अखिलेश के सुर, कहा- मैं भी लगवाऊंगा टीका

नई दिल्ली: 21 जून से देश के सभी नागरिकों को कोरोना वैक्सीन मुफ्त में लगेगी. केंद्र सरकार सभी राज्यों को वैक्सीन मुफ्त में देगी. मुफ्त कोरोना टीकाकरण का एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने स्वागत किया है. मतलब ये कि अखिलेश वैक्सीन पॉलिटिक्स पर पलटूराम साबित हो गए.

अखिलेश ने की वैक्सीन लगवाने की घोषणा

पिता मुलायम सिंह यादव के वैक्सीन लगवाते ही अखिलेश के सुर बदल गए हैं. उन्होंने कहा कि अब मैं भी टीका लगवाउंगा. विरोध बीजेपी की वैक्सीन का था, केंद्र सरकार की वैक्सीन का नहीं.

अखिलेश यादव ने की कोरोना वैक्सीन लगवाने की घोषणा करते हुए ट्वीट कर लोगों से भी कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील की. उन्होंने ये दलील दी कि हम बीजेपी के टीके के खिलाफ थे, केंद्र सरकार के फैसले का स्वागत करते हैं.

कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश यादव का यू-टर्न

मतलब ये कि कोरोना वैक्सीन पर अखिलेश यादव का यू-टर्न ले लिया है. मुलायम के वैक्सीन लगवाने के बाद ही अखिलेश के सुर बदले हैं और उन्होंने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने का ऐलान किया है.

योगी सरकार के मंत्री का अखिलेश पर निशाना

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने अखिलेश पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 'अखिलेश को वैक्सीन का विरोध नहीं करना चाहिए था.'

वहीं अखिलेश के बचाव में समाजवादी पार्टी जुट गई है. सपा नेता सुनील कुमार ने कहा कि हमने बीजेपी का विरोध किया था. लेकिन हम आपको याद दिलाते हैं कि इससे पहले अखिलेश यादव ने कोरोना वैक्सीन को बीजेपी का टीका बताया था. क्या कहा था उन्होंने ये भी पढ़िए..

पहले अखिलेश ने ये कहा था कि ये कोरोना वैक्सीन बीजेपी की है. मैं बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा. हालांकि अब व कह रहे हैं कि हम टीका लगवाएंगे, सभी लोग लगवाएं. यानी टीका पर अखिलेश को अक्ल आ गई है.

अखिलेश यादव से ZEE हिन्दुस्तान के सवाल 

1). मुलायम सिंह यादव टीका न लगवाते तो क्या अखिलेश यू टर्न लेते?
2). बीजेपी का टीका और भारत सरकार का टीका इसमें अंतर क्या है?
3). क्या कोविशील्ड और कोवैक्सीन बीजेपी ऑफिस में बनते हैं?
4). कितने समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अबतक टीका लगवाया?
5). वैक्सीन परआप जैसे नेता ने भ्रम क्यों फैलाया?
6). आपके कहने पर जिन्होंने टीका नहीं लगवाया उनसे क्या कहेंगे?
7). समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को कोरोना के संकट में क्यो डाला?
8). क्या देश के वैक्सीन वैज्ञानिकों का अपमान नहीं किया?
9). वैज्ञानिक सोच पर ओछी राजनीति कब तक चलेगी?
10). क्या अब अखिलेश के MLC नपुंसक वाला बयान वापस लेंगे?

Akhilesh Yadav की डर्टी पॉलिटिक्स: 'BJP की वैक्सीन पर भरोसा नहीं'

आपको बता दें, देश में लगातार कोरोना के मामले घट रहे हैं. अप्रैल के बाद पहली बार कोरोना के आंकड़े एक लाख से कम आए हैं. एक दिन में 86 हजार 498 नए केस पाए गए हैं. भारत में 24 घंटे में 2 हजार 123 मरीजों की मौत हुई, तो वहीं संक्रमित मरीजों की संख्या 13 लाख 03 हजार 702 नए केस है.

इसे भी पढ़ें- Weather Update: चल पड़ी है Monsoon Express, दिल्ली-NCR को जल्द मिल सकती है राहत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़