हैदराबाद के दरिंदों को पुलिस ने गोली से उड़ाया, देखिए ताजा तस्वीरें

हैदराबाद की निर्भया के संदिग्ध हत्यारे मार गिराए गए हैं. पुलिस ने सुबह तीन  बजे भागने  की कोशिश करते हुए इन चारो को मार गिराया. इसमें से मोहम्मद आरिफ इस गैंग का  सरगना  था. जिसने नवीन, शिवा  और चेन्नाकेशुवुलु  नाम  के  अपने  शागिर्दों की मदद से रेप किया था. 

हैदराबाद के दरिंदों को पुलिस ने गोली से उड़ाया, देखिए ताजा तस्वीरें
एनकाउंटर स्थल की तस्वीर
हैदराबाद गैंगरेप के सभी चारो आरोपी मारे गए है. ये सभी भागने की कोशिश करते हुए पुलिस की  गोली  से मारे गए. ये घटना सुबह 3 बजे की है. 
 
 पुलिस इन चारो आरोपियों  को लेकर घटनास्थल  पर  लेकर शिनाख्त  कराने और मामले  को रिक्रिएट  करके उस दर्दनाक घटना  की पूरी जानकारी इकट्ठा करने  के लिए ले  गई थी.
 
यह पुलिस के अपराध को समझने की प्रक्रिया है. लेकिन  घटनास्थल से इन सभी ने भागने  की कोशिश की. पुलिस ने  इन चारों को  भागने से  रोकने के लिए उनका  पीछा किया और गोली चलाई.  जिसमें  यह चारों  मारे  गए. 
 
देखिए घटनास्थल की ताजा तस्वीरें-
 
बताया जा रहा है कि इन दरिंदों ने पुलिस पर हमला  करने  की भी कोशिश की थी.जिसके  बाद पुलिस  ने आत्मरक्षा में  फायरिंग की. जिसमें  यह सभी संदिग्ध बलात्कारी मारे गए.
 
सूत्रों के  हवाले से  खबर मिल रही है कि इन चारों ने  वहां पहुंचने  के  बाद पुलिस टीम पर पत्थरों  से हमला किया  और फरार होने की  कोशिश की. जिसके  बाद पुलिस के पास फायरिंग  के अलावा कोई और चारा नहीं बचा. 
 
इन  बलात्कारियों के गैंग का सरगना मोहम्मद अजीज था, जिसने  अपने शागिर्दों नवीन,  शिवा  की मदद से हैदराबाद की वेटनरी डॉक्टर का गैंगरेप किया था. दरिंदगी की इंतेहा तो ये थी कि बलात्कार के बाद उन्होंने मासूम पीड़िता को  जलाकर मार दिया था. 
इस घटना की वजह से पूूरे देश में गुस्सा था. लोग इन आरोपियों को खुलेआम सजा देने की मांग कर रहे थे. यहां तक कि इन  आरोपियों को जिस हवालात में बंद रखा गया था, उसे भी नाराज लोगों  की भीड़ ने घेर लिया था. 
 
संसद में भी कल कई सांसदों ने  इन आरोपियों को मार डालने की वकालत की थी. 
 
ये सभी संदिग्ध 14 दिनों की पुलिस रिमांड पर थे.