गोवा में पूर्ण बहुमत से जीतेगी भाजपा, लोगों से वोट की अपीलः अमित शाह

शाह ने यह बयान दक्षिण गोवा में एक राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय (एनएफएसयू) परिसर के शिलान्यास समारोह में दिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2021, 04:58 PM IST
  • जानिए और क्या बोले शाह
  • गोवा के विकास के लिए बताया जरूरी
गोवा में पूर्ण बहुमत से जीतेगी भाजपा, लोगों से वोट की अपीलः अमित शाह

पणजी: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि गोवा में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी. उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य में भाजपा की सरकार की वजह से यह डबल इंजन सरकार होगी. शाह ने कहा, पिछले दस वर्षो में भाजपा सरकार गोवा को विकास के रास्ते पर ले गई है. कल मुझे एक पत्रकार का फोन आया. मैंने उनसे कहा कि एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा सरकार सत्ता में आ रही है.

भाजपा को वोट देने की अपील
शाह ने यह बयान दक्षिण गोवा में एक राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय (एनएफएसयू) परिसर के शिलान्यास समारोह में दिया. शाह ने यह भी कहा कि एक क्षेत्र के विकास के लिए, 20-25 वर्षो के निरंतर गैर-भ्रष्टाचार और एक दूरदर्शी शासन की आवश्यकता है. उन्होंने गोवा में लोगों से राज्य में भाजपा सरकार की वापसी का समर्थन करने का आग्रह किया.

डबल इंजन सरकार की जरूरत
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, यदि आपके पास पांच साल का विकासोन्मुख शासन है और फिर आगे पांच साल भ्रष्टाचार से ग्रस्त सरकार है तो विकास आगे नहीं बढ़ता है. .. आपको 20-25 साल के निरंतर सुशासन की आवश्यकता है, तब आप बदलाव देख सकते हैं. शीर्ष पर मोदी हैं, लेकिन यहां आपको भाजपा सरकार की वापसी के लिए वोट करना होगा. गोवा को एक आदर्श राज्य बनाने के लिए यह डबल इंजन वाली सरकार लानी होगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़