केजरीवाल ने अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों को लिखा पत्र, किया दिल्ली को ऑक्सीजन देने का अनुरोध

अरविंद केजरीवाल ने देश के अन्य राज्यों के अपने मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर दिल्ली को ऑक्सीजन देने का अनुरोध किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 24, 2021, 08:16 PM IST
  • पत्र लिखकर कहा, अगर अतिरिक्त ऑक्सीजन है तो कराएं उपलब्ध.
  • कोविड-19 का प्रकोप ऐसा है कि उपलब्ध संसाधन अपर्याप्त साबित हो रहे हैं.
केजरीवाल ने अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों को लिखा पत्र, किया दिल्ली को ऑक्सीजन देने का अनुरोध

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को अन्य राज्यों के अपने समकक्षों को पत्र लिखकर राष्ट्रीय राजधानी को ऑक्सीजन की आपूर्ति किए जाने का अनुरोध किया। साथ ही कहा कि कोविड-19 का प्रकोप ऐसा है कि सभी उपलब्ध संसाधन अपर्याप्त साबित हो रहे हैं.

दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के चलते 20 मरीजों की मौत होने के बाद केजरीवाल ने ऑक्सीजन आपूर्ति के लिए अनुरोध किया है. कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच राष्ट्रीय राजधानी के अस्पतालों को ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ रहा है.

केजरीवाल ने शाम को ट्वीट कर कहा, 'मैं सभी राज्यों के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आग्रह कर रहा हूं कि यदि उनके पास अतिरिक्त ऑक्सीजन है तो उसे उपलब्ध कराएं. हालांकि, केंद्र सरकार भी हमारी सहायता कर रही है लेकिन कोविड-19 का प्रकोप ऐसा है कि उपलब्ध संसाधन अपर्याप्त साबित हो रहे हैं. अधिकारियों ने बताया कि ऑक्सीजन की आपूर्ति का इंतजार करने के दौरान जयपुर गोल्डन अस्पताल में मरीजों की मौत हो गई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़