असम हिंसा में घायल प्रदर्शनकारी संग मारपीट करने वाला फोटोग्राफर गिरफ्तार, CID को सौंपा गया मामला

असम के दरांग जिले में हुई हिंसक झड़प में एक फोटोग्राफर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. वीडियो में फोटोग्राफर घायल प्रदर्शनकारी के साथ बर्बरता करता दिख रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 24, 2021, 11:40 AM IST
  • असम झड़प का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है
  • वीडियो में दिख रहे फोटोग्राफर को गिरफ्तार किया गया है
असम हिंसा में घायल प्रदर्शनकारी संग मारपीट करने वाला फोटोग्राफर गिरफ्तार, CID को सौंपा गया मामला

नई दिल्ली: असम के दरांग जिले में गुरुवार को पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच एक हिंसक झड़प दिखाई दी. इस घटना का एक विचलित करने वाला वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है. इस झड़प के दौरान 2 प्रदर्शनकारियों की मौत भी हो गई. वहीं, वायरल हो रहे वीडियो में एक फोटोग्राफर घायल प्रदर्शनकारी के साथ बर्बरता करता हुआ नजर आ रहा है, जिसे देखने के बाद किसी का भी गुस्सा फूट पड़ेगा.

घायल शख्स के साथ मारपीट कर रहा था फोटोग्राफर

इस वीडियो में एक स्थानीय नागरिक को पुलिस की ओर लाठी लेकर दौड़ते हुए देखा जा सकता है, इसके बाद पुलिस ने सीधा उसके सीने पर गोली चला दी और मौके पर ही शख्स की मौत हो गई. इस घटना के दौरान घायल हुए एक प्रदर्शनकारी के साथ मारपीट करने वाला एक फोटोग्राफर भी कैमरा में कैद हो गया है, जो घायल शख्स को पहले लात-घूंसे मारता है और बाद में उस पर कूद पड़ता है. 

गिरफ्तार हुआ फोटोग्राफर

अब इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने इस फोटोग्राफर को गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी असम के लॉ एंड ऑर्डर के स्पेशल डीजीपी असम पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए दी गई है.

इसमें उन्होंने बताया है कि वायरल वीडियो में घायल शख्स के मारपीट करने वाले कैमरामैन को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सीआईडी को सौंपा गया मामला

डीजीपी ने आगे बताया कि मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा के कहने पर यह मामला सीआईडी को सौंप दिया गया है. फिलहाल कैमरामैन बिजॉय बोनिया असम सीआईडी की कस्टडी में है.

जुटाई जा रही हैं जानकारियां

गौरतलब है कि इस कैमरामैन को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि इस शख्स ने पिछले विधानसभा चुनाव में चुनाव आयोग संग मिलकर दरांग में काफी काम किया था. हालांकि, अभी कैमरामैन के बारे में और भी जानकारियां जुटाई जा रही हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़