LOC पर घुसपैठ का प्रयास विफल, एक आतंकी को भेजा जहन्नुम

राजौरी जिले के केरी सेक्टर में आतंकियों ने घुसपैठ करने की नापाक हरकत की. सतर्क जवानों ने तुरंत ही मोर्चा संभाला और एक आतंकी को ढेर कर दिया.

LOC पर घुसपैठ का प्रयास विफल, एक आतंकी को भेजा जहन्नुम

श्रीनगरः कश्मीर घाटी में लगातार आतंकियों का सफाया हो रहा है.  इसके बावजूद आतंकियों की नापाक कोशिशें थम नहीं रही हैं. बुधवार सुबह तड़के नियंत्रण रेखा से आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की,. जिसे सतर्क जवानों ने विफल कर दिया. इस अभियान में एक आतंकी भी मारा गया है. 

डर कर POK भागे आतंकी
जानकारी के मुताबिक,  राजौरी जिले के केरी सेक्टर में आतंकियों ने घुसपैठ करने की नापाक हरकत की. सतर्क जवानों ने तुरंत ही मोर्चा संभाला और एक आतंकी को ढेर कर दिया. सेना की जवाबी कार्रवाई से डर कर आतंकी पीओके की ओर भाग गए. 

इससे पहले उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा पर फरकियां गली सेक्टर से घुसपैठ की बड़ी कोशिश सेना ने नाकाम की थी.  इस घटना के बाद पूरी नियंत्रण रेखा पर सतर्कता बढ़ा दी गई. 

 

सर्च आपरेशन जारी
सेना की ओर से बताया गया है कि छह से आठ आतंकियों के दो समूह घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे. अभियान के दौरान  एक आतंकी को मार गिराने में सफलता भी मिली. मारे गए आतंकी के पास से एक एके-47 बरामद बरामद हुई है. सेना का सर्च ऑपरेशन अभी जारी है. 

सोपोर में CRPF के काफिले पर आतंकी हमला, एक जवान को वीरगति को प्राप्त

ये बम सत्तर किलोमीटर दूर से उड़ा देंगे चीनी बौनों के चिथड़े