मेरठ में छात्रा के घायल होने का राज खुला, रेप नहीं हुआ बल्कि मोटरसायकिल से गिरी थी

मामला बुलंदशहर के स्याना का है जहां कॉलेज से घर लौट रही एक एमबीए की छात्रा  घायल हालत में मिली. पहले खबर आई कि उसका रेप हुआ है. लेकिन बाद में यूपी पुलिस ने बताया कि वह मोटरसायकिल से गिरकर घायल हुई थी. 

मेरठ में छात्रा के घायल होने का राज खुला, रेप नहीं हुआ बल्कि मोटरसायकिल से गिरी थी

बुलंदशहरः यहां के स्याना में एक छात्रा घायल हालत में मिली. पहले आशंका जताई जा रही थी कि उसके साथ रेप हुआ है. लेकिन बाद में पता चला कि वह मोटरसायकिल से गिरकर घायल हुई थी. 

मेरठ के अस्पताल में किया गया भर्ती
मामला बुलंदशहर के स्याना का है जहां कॉलेज से घर लौट रही एक एमबीए की छात्रा का  घायल हालत में मिली. वह बेहोशी की हालत में थी. 

पुलिस के मुताबिक, फिलहाल पीड़िता को मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बुलंदशहर के स्याना से पीड़िता को पुलिस ने बचाया, मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. 

स्याना में मिली लोकेशन
छात्रा हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर की रहने वाली बताई जा रही है. गुरुवार को छात्रा मेरठ स्थित एक कॉलेज से पढ़ाई कर बस से वापस लौट रही थी. परिजनों की मानें तो देर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर उन्होंने छात्रा की तलाश शुरू की है पुलिस को इसकी खबर दी. पुलिस को छात्रा की लोकेशन स्याना इलाके में मिली.जब पुलिस वहां पहुंची तो यहां एक घर में छात्रा बेहोशी की हालत में मिली.

 

शिकंजे में शरजील, अब अलीगढ़ पुलिस कर रही रिमांड पर लेने की तैयारी