बाबुल सुप्रियो ने थामा TMC का दामन, हाल ही में BJP से दिया था इस्तीफा

 बाबुल सुप्रियो अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में TMC में शामिल हुए हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2021, 04:09 PM IST
  • केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद सुप्रियो ने भाजपा छोड़ दी थी
  • बाबुल सुप्रियो अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में TMC में शामिल हुए
बाबुल सुप्रियो ने थामा TMC का दामन, हाल ही में BJP से दिया था इस्तीफा

नई दिल्लीः भाजपा के पूर्व मंत्री और आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने TMC दामन थाम लिया. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में बाबुल सुप्रियो टीएमसी में शामिल हो गए. बाबुल ने अभी हाल ही में भाजपा छोड़ी थी.

सामने आया है कि बाबुल सुप्रियो अभिषेक बनर्जी की मौजूदगी में TMC में शामिल हुए हैं. हाल ही में केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद सुप्रियो ने भाजपा छोड़ दी थी. उन्होंने राजनीति से संन्यास की भी घोषणा की थी. उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने टीएमसी की सदस्यता दिलाई. इस दौरान सांसद डेरेक ओ'ब्रायन भी मौजूद थे.

जेपी नड्डा से की थी मुलाकात
पिछले महीने सुप्रियो ने घोषणा की थी कि वह राजनीति छोड़ रहे हैं, लेकिन बाद में उन्हें लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा नहीं देने के लिए मना लिया गया था. सुप्रियो ने जोर देकर कहा था कि वह अब सक्रिय राजनीति का हिस्सा नहीं रहेंगे.
भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए आसनसोल के सांसद सुप्रियो ने कहा था कि वह एक सांसद के रूप में अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना जारी रखेंगे, लेकिन राजनीति से दूर रहेंगे. साथ ही वह राष्ट्रीय राजधानी में अपना आधिकारिक आवास खाली कर देंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़