बीजेपी विधायक की गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, चाचा-भतीजे की मौके पर मौत

यूपी के लखीमपुर से भाजपा विधायक योगेश वर्मा की गाड़ी ने बाइक सवार को रौंद डाला. मौके पर ही चाचा-भतीजे की मौत हो गई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2022, 10:31 AM IST
  • विधायक की स्कॉर्पियो ने चाचा-भतीजे को रौंदा
  • बाइक सवार दोनों शख्स की मौके पर ही मौत
बीजेपी विधायक की गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, चाचा-भतीजे की मौके पर मौत

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में विधायक की गाड़ी इस कदर बेकाबू हो गई कि दो लोगों की जान ले ली. रविवार देर रात की बात है, जब भीषण सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार में आ रही स्कॉर्पियो ने कार सवार चाचा-भतीजे को रौंद डाला. इस हादसे में दोनों की मौके पर जान चली गई. ये स्कॉर्पियो लखीमपुर के सदर विधानसभा सीट से विधायक की बताई जा रही है.

भाजपा विधायक की कार ने ले ली जान

योगेश वर्मा सत्ताधारी पार्टी भाजपा से विधायक हैं. जानकारी के अनुसार ये हादसा लखीमपुर-बहराइच रोड पर हुआ, जहां दो शख्स जो रिश्ते में चाचा-भतीजे लगते हैं, वो कहीं से अपने घर की ओर जा रहे थे.

इस बीच चाचा-भतीजे की बाइक रामपुर के पास ही पहुंची थी कि तेज रफ्तार में आ रही स्कॉर्पियो ने उन्हें टक्कर मार दी. इस टक्कर से दोनों शख्स बुरी तरह जख्मी हुए और वहीं मौके पर दोनों ने दम तोड़ दिया.

स्कॉर्पियो पर लिखा था विधायक

हादसे में कार सवार को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचा है, स्कॉर्पियो पर विधायक लिखा था. बताया जा रहा है कि ये गाड़ी लखीमपुर सदर सीट से सत्ताधारी बीजेपी से विधायक योगेश वर्मा की है. स्कॉर्पियो विधायक योगेश वर्मा की पत्नी के नाम से ही रजिस्टर्ड है. हालांकि जिस वक्त ये दुर्घटना हुआ, उस समय विधायक योगेश वर्मा गाड़ी में सवार नहीं थे.

लखीमपुर खीरी के एसपी संजीव सुमन ने इस हादसे से जुड़ी जानकारी साझा करते हुए बताया कि 'बहराइच हाईवे पर बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. वाहन सदर विधायक (योगेश वर्मा) का बताया जा रहा है. हमने चालक और वाहन दोनों को अपनी हिरासत में ले लिया है. आगे की जांच जारी है.'

हादसे की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि गाड़ी तेज रफ्तार में थी इसी के चलते ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया. फिलहाल दोनों मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्पमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिवार को जानकारी दे दी गई है, हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है.

इसे भी पढ़ें- मोदी सरकार में तेजी से घटी भारत की गरीबी, वर्ल्ड बैंक की रिपोर्ट से हुआ खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़