#BeLikeAnOlympian: भाजपा नेता तेजस्वी सूर्या ने Koo पर दिया फिटनेस चैलेंज

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने कू एप पर अपने फॉलोअर्स को Be Like An Olympian चैलेंज दिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 27, 2021, 12:23 AM IST
#BeLikeAnOlympian: भाजपा नेता तेजस्वी सूर्या ने Koo पर दिया फिटनेस चैलेंज

नई दिल्ली: टोक्यों में चल रहे खेलों के महाकुंभ यानी ओलंपिक का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है. भारोत्तोलन में मीराबाई चानू के सिल्वर मेडल जीतने के बाद से ओलंपिक खेलों को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा गर्म हो गई है. ऐसे में हर कोई अपने अपने तरीके से भारतीय ओलंपिक दल का उत्साह बढ़ा रहा है. इसके अलावा सोशल मीडिया पर फिटनेस को लेकर ओलंपिक चैलेंज भी शुरू हो गया है. 

ओलंपिक चैलेंज देने वाले लोगों में बेंगलोर से भाजपा सांसद और भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भी कूद गए हैं. तेजस्वी अक्सर लोगों को फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर जागरुक करते रहते हैं लेकिन ओलंपिक के मौसम में उन्होंने स्वदेशी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Koo पर अपने फॉलोअर्स और फैन्स को फिटनेस के साथ-साथ ओलंपिक में भारतीय दल को चीयर करने के लिए फिटनेस चैलेंज दिया है. 

 

उन्होंने कू पर संदेश देते हुए लिखा, ये है मेरा चियर फॉर इंडिया BJYM #BeLikeAnOlympian चैलेंज.   
पहला: 16 दिन में करने होंगे 12 से 108 सूर्य नमस्कार.
दूसरा: पौष्टिक आहार: 16 दिनों तक नहीं करना है शक्कर और मीठे का सेवन. 
तीसरा: एक पौराणिम महाकाव्य पढ़ना होगा, मैं महाभारत पढ़ूंगा. 

ये तेजस्वी सूर्या का चैलेंज है. इसके साथ ही उन्होंने अपने फॉलोअर्स से कहा है कि वो उन्हें Koo एप पर टैग करके बताएं क्या है उनका इस बार का ओलिंपिक चैलेंज.

तेजस्वी एक युवा नेता हैं और वो सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं. लोगों को ये चैलेंज देने से पहले भी वो वो ओलंपिक खेलों को लेकर Koo पर चल रहे #BeLikeOlympian कैंपेन को प्रमोट करते रहे हैं. जिससे कि देश का युवा वर्ग खेलों की तरफ आकर्षित हो और भविष्य में देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन करें.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़