ब्रिटेन के PM Boris Johnson ने कैरी साइमंड्स से रचाई शादी, मच गया बवाल

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने 56 साल की उम्र में अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स से गुपचुप तरीके से शादी कर ली, उम्र को लेकर बवाल मच गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 30, 2021, 11:19 AM IST
  • 56 साल की उम्र में गुपचुप तरीके से पीएम ने रचाई शादी
  • बोरिस जॉनसन की गर्लफ्रेंड कैरी की उम्र पर मचा बवाल
ब्रिटेन के PM Boris Johnson ने कैरी साइमंड्स से रचाई शादी, मच गया बवाल

नई दिल्ली: ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन और उनकी मंगेतर कैरी साइमंड्स ने शनिवार को यहां विवाह कर लिया है. ब्रिटेन के समाचार पत्रों ने अपनी खबरों में यह जानकारी दी.

दोनों की उम्र में 23 साल का अंतर

पीएम बोरिस ने 56 साल की उम्र में तीसरी बार शादी की और उनकी मंगेतर कैरी साइमंड्स की उम्र में 23 साल अंतर है. दोनों ही मुद्दे पर ब्रिटेन में बवाल मच गया है. इस शादी को लेकर जॉनसन के डाउनिंग स्ट्रीट कार्यालय के एक प्रवक्ता ने मीडिया रिपोर्टों पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

प्रधानमंत्री के कार्यालय ने ‘द मेल’ और ‘द सन’ की उन खबरों पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार किया जिनमें पूछा गया था कि प्रधानमंत्री और उनकी मंगेतर ने परिजनों और मित्रों की मौजूदगी में रोमन कैथलिक वेस्टमिंस्टर कैथेड्रल में विवाह किया है.

अधिकारियों ने मामले से झाड़ा पल्ला

‘द सन’ ने अपनी खबर में कहा कि जॉनसन के 10 डाउनिंग स्ट्रीट कार्यालय के वरिष्ठ कर्मचारियों को विवाह की योजना के संबंध में कोई जानकारी नहीं थी.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि लंदन के बीचोंबीच स्थित वेस्टमिंस्टर कैथेड्रल में आयोजित शादी समारोह में अंतिम समय में मेहमानों को आमंत्रित किया गया था. इंग्लैंड में कोरोना वायरस संक्रमण के चलते लगी पाबंदियों के तहत विवाह समारोह में अधिकतम 30 लोग ही शामिल हो सकते हैं.

2020 में ही की थी सगाई की घोषणा

जॉनसन (56) और साइमंड्स (33) ने फरवरी 2020 में अपनी सगाई की घोषणा की थी और उनका एक वर्षीय पुत्र है. बेटे का नाम विल्फ्रेड है.

यह साइमंड्स का पहला वहीं जॉनसन का तीसरा विवाह है. विवाह की खबरें आने के बाद नेताओं ने प्रधानमंत्री को बधाई संदेश भेजे हैं. नॉर्दर्न आयरर्लैंड के नेता आर्लेने फोस्टर ने ट्वीट किया, ‘बोरिस जॉनसन और कैरी साइमंड्स को आज विवाह की ढेरों शुभकामनाएं.’

इसे भी पढ़ें- Modi Sarkar 2.0 में कभी खुशी, कभी गम.. कैसा रहा दूसरा कार्यकाल?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़