दूल्हा निकला गंजा, दुल्हन ने किया 'दंगा'

यूपी में गंजे दूल्हे को देखकर नाराज दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. क्या है पूरा माजरा इस खबर में जानिए..

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 22, 2022, 03:37 PM IST
  • शादी के मंडप में उतर गई दूल्हे की विग
  • गंजा पति देख दुल्हन ने शादी से किया इनकार
दूल्हा निकला गंजा, दुल्हन ने किया 'दंगा'

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक शादी की आधी रस्में पूरी हो चुकी थीं और मुख्य रस्म सुबह होने वाली थी, जब शादी का पूरा परिदृश्य बदल गया. मंडप में जाने से पहले दूल्हे को चक्कर आए और वह बेहोश हो गया. जैसे ही वह जमीन पर गिरा, उसका विग उतर गई और सभी ने देखा कि वह गंजा है.

..और दुल्हन ने शादी करने से कर दिया इनकार

दुल्हन के परिवार को इसके बारे में जानकारी नहीं थी. जैसे ही दुल्हन को पता चला कि दूल्हा गंजा है, उसने शादी समारोह में जाने से इनकार कर दिया. समझाने के बाद भी दुल्हन अपनी बात पर अड़ी रही.

मामला स्थानीय थाने तक पहुंचा लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप के बाद भी दुल्हन नहीं मानी. बाद में, एक पंचायत बुलाई गई और लड़की के परिवार ने कहा कि उन्होंने शादी के लिए 5.66 लाख रुपये खर्च किए हैं. इसके बाद दूल्हे पक्ष ने उनकी मांग मान ली और दुल्हन के पिता को पैसे लौटा दिए.

नहीं छिपानी चाहिए थी ये बात- कि दुल्हा गंजा है

बारात बिना दुल्हन के कानपुर लौट आई. दुल्हन के चाचा ने कहा कि दूल्हे के परिवार को यह बात नहीं छिपानी चाहिए थी कि वह गंजा था. उन्होंने कहा कि हम दुल्हन को मानसिक रूप से तैयार कर सकते थे और वह चौंकती नहीं. आप असत्य पर शादी की उम्मीद नहीं कर सकते हैं.

परियार थाना प्रभारी रामजीत यादव ने संवाददाताओं को बताया कि दुल्हन शादी के लिए तैयार नहीं है और दोनों पक्षों में समझौता हो गया है.

इसे भी पढ़ें- सरकार ने दाम घटाया, विपक्ष को क्यों नहीं भाया? जानें पेट्रोल-डीजल पर टैक्स की A B C D

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़