बुलंदशहर ट्रिपल मर्डर: पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से कूचकर हत्या, तीसरी बेटी की हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में बेहद भयावह हत्या का मामला सामने आया है. जहां पति ने अपनी पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से कूचकर हत्या कर दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 3, 2021, 11:44 AM IST
  • मानसिक रूप से बीमार था आरोपी
  • पत्नी के चरित्र पर करता था शक
बुलंदशहर ट्रिपल मर्डर: पत्नी और दो बेटियों की हथौड़े से कूचकर हत्या, तीसरी बेटी की हालत नाजुक

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने मंगलवार रात अपनी पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दी. तीसरी बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

क्या है मामला
हत्या का आरोपी 60 वर्षीय सईद अंबेडकर नगर माजरा के शिकारपुर देहात में बेलदारी का काम करता है. उसके आस-पड़ोसियों का कहना है कि सईद अपनी पत्नी शफीला (50 वर्ष) पर उसके चरित्र को लेकर शक करता था. 

मंगलवार रात सईद जब घर लौटा, तब उसकी पत्नी और तीनों बेटियां एक कमरे में सो रही थीं. उसी समय सईद ने अपनी पत्नी शफीला और तीनों बेटियों रजिया (20), शबाना(15) और सुल्ताना पर हथौड़े से हमला कर दिया. 

इस हमले में पत्नी शफीला और दो बेटियों रजिया और शबाना की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी सुल्ताना की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

यह भी पढ़िए: Corona vaccine: राष्ट्रपति आज लगवाएंगे कोरोना वैक्सीन, जानिए किन नेताओं को लग चुकी है पहली डोज

मौके पर पहुंची पुलिस

हत्याकांड की खबर सुनते ही इलाके के एसएसपी व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए. एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बयान जारी करते हुए बताया है कि सईद अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक करता था. 

इससे पहले भी उसकी पत्नी और बेटियां सईद की दिमागी हालत को देखते हुए उससे अलग रहने लगे थे. 

एसएसपी ने अपने बयान में यह भी बताया है कि इलाके के लोग उसे सईद मेंटल के नाम से पुकारते थे. सईद की दिमागी हालत ठीक न होने के कारण वह अपनी पत्नी और बेटियों के चरित्र पर शक करता था.

पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी सईद की तलाश जारी है और उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अलग-अलग जगहों पर लगातार दबिश दे रही है.

यह भी पढ़िए: राहुल गांधी ने माना, आपातकाल एक भूल थी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़