शाहीनबाग के बाद दिल्ली के मंगोलपुरी में गरजा बुलडोजर, जानें न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में क्या हुआ

न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में एमसीडी ने बुलडोजर चलाने से पहले लोगों से अवैध निर्माणों पर रखे गए सामान को हटाने के लिए कहा है. वहीं दिल्ली पुलिस ने आप विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ मामला दर्ज किया है. विधायक और उनके समर्थकों पर शाहीनबाग में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई में बाधा डालने का आरोप है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2022, 12:18 PM IST
  • दिल्ली में अतिक्रमण विरोधी अभियान जारी है
  • पुलिस ने आप विधायक को हिरासत में लिया
शाहीनबाग के बाद दिल्ली के मंगोलपुरी में गरजा बुलडोजर, जानें न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में क्या हुआ

दिल्ली: दिल्ली में मंगलवार को भी अतिक्रमण विरोधी अभियान जारी है. सोमवार को शाहीनबाग में चले बुलडोजर और उसे रोकने को लेकर हुए बवाब के बाद आज बुल्डोजर दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में पहुंचा. उधर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में एमसीडी ने बुलडोजर चलाने से पहले लोगों से अवैध निर्माणों पर रखे गए सामान को हटाने के लिए कहा है.  

विधायक मुकेश हिरासत में
स्थानीय विधायक (आप विधायक मुकेश अहलावत) ने यहां आकर कहा कि जेसीबी का इस्तेमाल करने की क्या जरूरत है. बाद में दिल्ली पुलिस के डीसीपी (बाहरी जिला) समीर शर्मा ने कहा कि  अतिक्रमण विरोधी अभियान चल रहा है, स्थिति को खतरे में डालने से रोकने के लिए हमने विधायक को हिरासत में लिया है. 

क्या कहा विधायक ने
आप विधायक मुकेश अहलावत ने कहा कि जब लोगों ने क्षेत्र खाली कर दिया है, तो वे (नॉर्थ एमसीडी) उन्हें घेरकर बुलडोजर का इस्तेमाल कर असुविधा क्यों पैदा कर रहे हैं. हम इसके खिलाफ हैं और इसे रोका जाना चाहिए. उन्हें पहले यह साबित करना होगा कि वहां अतिक्रमण है.  

अमानतुल्लाह के खिलाफ मामला दर्ज
आपको बता दें कि एमसीडी का बुलडोजर सोमवार को अवैध अतिक्रमण हटाने के लिए शाहीनबाग में पहुंचा था. वहां काफी बवाल भी हुआ. उधर, दिल्ली पुलिस ने आप विधायक अमानतुल्लाह के खिलाफ मामला दर्ज किया है. विधायक और उनके समर्थकों पर शाहीनबाग में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई में बाधा डालने का आरोप है. 

ये भी पढ़िए- Railway News Today: दिल्ली-लखनऊ के रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, तीन साल बाद शुरू होगी ये एसी ट्रेन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़