दिल्ली से कानपुर जा रही बस नोएडा में पलटी, 12 यात्री हुए घायल

दिल्ली के आनंद विहार बस अड्डे से कानपुर जा रही डबल डेकर बस रविवार को नोएडा के महामाया फ्लाईओवर के पास पलट गई. हादसे में किसी की जान नहीं गई है तकरीबन 12 यात्रियों के घायल होने की सूचना मिली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 9, 2021, 07:10 PM IST
दिल्ली से कानपुर जा रही बस नोएडा में पलटी, 12 यात्री हुए घायल

नई दिल्ली: दिल्ली में लॉकडाउन को 17 मई तक बढ़ाए जाने के ऐलान के बाद बड़ी संख्या में लोगों ने दिल्ली से पलायन करना शुरू कर दिया है. ऐसे में दिल्ली के आनंद विहार स्थित बस अड्डे से बड़ी संख्या में घर जाने को इकट्ठा हो रहे हैं. ऐसे में आनंद विहार से कानपुर जा रही एक बस नोएडा के महामाया फ्लाईओवर के पास पलट गई.

 

बस में तकरीबन 70 यात्री सवार थे. जिसमें से 10 से 12 यात्रियों के घायल होने की सूचना मिली है. किसी भी व्यक्ति की जान हादसे में नहीं गई है. सभी घायलों को पास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना किस वजह से घटी इस बारे में अबतक कोई जानकारी नहीं मिली है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन करके कारण जानने की कोशिश कर रही है.

(डेवलपिंग स्टोरी)
 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़