Cbi Raid On Lalu Yadav Premises: लालू यादव के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी, 15 ठिकानों पर तलाशी अभियान जारी

लालू यादव के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान सीबीआई को क्या मिला है इस पर भी अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ पाई है. सीबीआई लगातार इन ठिकानों पर तलाशी लेने में जुटी हुई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 20, 2022, 11:27 AM IST
  • लालू यादव के ठिकानों पर छापेमारी
  • 15 ठिकानों पर तलाशी अभियान जारी
Cbi Raid On Lalu Yadav  Premises: लालू यादव के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी, 15 ठिकानों पर तलाशी अभियान जारी

नई दिल्लीः शुक्रवार की तड़के सुबह लालू यादव परिवार के लिए बुरी खबर लेकर आई. केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो यानि सीबीआई ने लालू यादव के ठिकानों पर छापेमारी की. सीबीआई ने इस दौरान लालू यादव के 15 ठिकानों पर छापे मारे. बताया जा रहा है कि ये कार्रवाई भ्रष्टाचार और वित्तीय धोखाधड़ी के मामलों में की गई है. छापेमारी क्यों की गई है इस संबंध में अभी तक कोई भी आधिकारीक बयान सामने नहीं आया है.

लालू यादव के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान सीबीआई को क्या मिला है इस पर भी अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आ पाई है. सीबीआई लगातार इन ठिकानों पर तलाशी लेने में जुटी हुई है. सूत्रों के मुताबिक मामला रेलवे भर्ती से जुड़ा बताया जा रहा है. यह मामला उस वक्त का है जब लालू यादव रेल मंत्री थे और उन पर गड़बड़ी के आरोप लगे थे.

छापेमारी के दौरान एक टीम राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड भी पहुंची. मिली जानकारी के मुताबिक राबड़ी आवास पर पहुंची सीबीआई की टीम में महिला और पुरुष दोनों अधिकारी शामिल हैं. छापेमारी के दौरान आवास में किसी को भी आने-जाने पर रोक लगा दी गई है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सीबीआई ने लालू यादव और उनकी बेटी के खिलाफ भ्रष्टाचार का नया केस दर्ज किया है.

ये भी पढ़ें- साइकिल चलाकर शादी करने पहुंचा दूल्हा, जब लोगों ने देखा तो करने लगे ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़