छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मोदी-शाह को बताया हिटलर

दिल्ली रवाना होने से पूर्व सीएम बघेल ने अमित शाह के बयान पर टिप्पणी की. कहा कि हिटलर कहता था कि मुझे गालियां दो, जर्मनी को नहीं, अमित शाह यही भाषा बोल रहे हैं.

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने मोदी-शाह को बताया हिटलर

नई दिल्लीः नागरिकता संशोधन कानून को लेकर अब छत्तीसगढ़ के सीएम ने भी टिप्पणी की है. कांग्रेस नेता और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस कानून के खिलाफ मोर्चा खोलने की बात कही है. कहा कि एनआरसी आया तो मैं सविनय अवज्ञा आंदोलन करूंगा. दिल्ली रवाना होने से पहले स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा. यहां तक कि उन्होंने पीएम और गृहमंत्री की हिटलर से तुलना कर दी.

सोनिया गांधी से मुलाकात के लिए हुए रवाना
छत्तीसगढ़ सरकार और मंत्रियों का रिपोर्ट कार्ड शुक्रवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के सामने पेश करेंगे. सोनिया गांधी से मुलाकात के लिए मुख्यमंत्री सहित मंत्री और सभी दस नगर निगम के महापौर दिल्ली रवाना हुए हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि बेरोजगारी का आंकड़ा सबसे ज्यादा बढ़ा है.

यह देश की मूल समस्या है. देश के मूल मुद्दों से ध्यान हटाया जा रहा है. आज मंदी है, बेरोजगारी है, लेकिन केंद्र सरकार उसकी बात नहीं कर रही है. लगातार मंदी बढ़ रही है, जीडीपी घट रही है, उसकी चिंता केंद्र सरकार करे.

नसीर ने कहा-CAA पर नाराज, खेर ने बताया नशेड़ी

हिटलर से कर दी तुलना
दिल्ली रवाना होने से पूर्व सीएम बघेल ने अमित शाह के बयान पर टिप्पणी की. दरअसल अमित शाह ने कहा था कि राहुल एंड कंपनी कान खोल कर सुन ले, हमें जितनी गालियां देनी है दो, अगर भारत मां के टुकड़े की बात करोगे तो जेल में डाल दिया जाएगा. बघेल ने कहा कि मोटा भाई और छोटा भाई यही भाषा बोल रहे हैं.

यह हिटलर की भाषा है, वही भाषा अमित शाह बोल रहे हैं. एनआरसी अगर आया तो मैं सविनय अवज्ञा आंदोलन शुरू करूंगा. 

CM योगी ने शुरू की गंगा यात्रा, मां गंगा को बताया भारत की आस्था