संसद में क्यों मोदी से मिलने पहुंच गए बच्चे? पीएम को देखते ही क्या बोली लड़की

मुलाकात के दौरान पीएम ने इन सभी बच्चों के साथ खुलकर बात की और चॉकलेट भी दिया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 3, 2021, 01:41 PM IST
  • जानिए क्या है पूरा मामला
  • संसद का शीतकालीन सत्र जारी
संसद में क्यों मोदी से मिलने पहुंच गए बच्चे? पीएम को देखते ही क्या बोली लड़की

नई दिल्लीः संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है. विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है. इसी बीच पीएम मोदी से शुक्रवार को मिलने बच्चों का एक समूह पहुंच गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को संसद में छोटे बच्चों से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान पीएम ने इन सभी बच्चों के साथ खुलकर बात की और चॉकलेट भी दिया.

मोदी से मिलते ही पीएम से ये बोले बच्चे
बच्चों ने जय श्री राम कह कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अभिवादन किया और एक छोटी लड़की ने उन्हें भक्ति गीत भी सुनाया. दरअसल, ये सभी लड़कियां केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति के आश्रम में रहती हैं और लंबे समय से बार-बार प्रधानमंत्री से मिलवाने का आग्रह कर रही थीं.

पीएम को लगा पता तो बुलाया
 बच्चों के प्रति हमेशा से विशेष स्नेह रखने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जैसे ही इनकी इच्छा के बारे में पता लगा , उन्होंने तुरंत इन बच्चों को मिलने के लिए बुला लिया. केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि छोटे बच्चों में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर क्रेज है.

पीएम ने भर दी हामी
 उन्होंने कहा, ये सभी मेरे आश्रम के बच्चे हैं जो लंबे समय से प्रधानमंत्री जी से मिलने की इच्छा जता रहे थे. मैंने जैसे ही इनके बारे में उन्हें बताया, उन्होंने तुरंत इन बच्चों से मिलने की इच्छा जाहिर कर दी.

बोली जय श्री राम
प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात करने के बाद प्रसन्न नजर आ रहे इन बच्चों ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि उन्होंने पीएम से मिलकर जय श्री राम कहा और पीएम ने उन सबके साथ बहुत अच्छी तरह से बात की और सबको चॉकलेट भी दिया. दिव्यांशी नाम की एक छोटी सी लड़की ने प्रधानमंत्री मोदी को भक्ति संगीत भी गाकर सुनाया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़