स्वाति पर अत्याचार: ब्लैकमेल करता रहा भाई प्रिंस, क्यों चुप रहे चिराग?

स्वाति के सवाल पर ज़ी हिन्दुस्तान से चिराग पासवान ने कहा कि 8 जनवरी को मामला मेरी जानकारी में आया. स्वाति और प्रिंस दोनों के बयान अलग-अलग थे. पुलिस मामले की जांच करेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2021, 05:24 PM IST
  • पासवान ब्रदर्स की खुल गई पोल!
  • प्रिंस का 'पाप' चिराग ने 'ढंक' दिया!
स्वाति पर अत्याचार: ब्लैकमेल करता रहा भाई प्रिंस, क्यों चुप रहे चिराग?

नई दिल्ली: लोक जनशक्ति पार्टी के भीतर बवंडर मचा है. इस फैमिली वाली पार्टी में पासवान ब्रदर्स के बीच का घमासान चरम पर पहुंच गया, जब चिराग पासवान के चचेरे भाई सांसद प्रिंस राज को लेकर पहले LJP में रहीं स्वाति पटेल ने सनसनीखेज आरोप लगाए.

शादी का झांसा, वीडियो, ब्लैकमेलिंग!

प्रिंस पर स्वाति के आरोप - शादी का झांसा देकर करते रहे यौन शोषण

चिराग पर स्वाति के आरोप - शिकायत के बाद भी पार्टी अध्यक्ष ने नहीं की कोई कार्रवाई

ज़ी हिन्दुस्तान पर स्वाति पटेल के लिए इंसाफ की आवाज तेज हुई, तो चिराग पासवान को ज़ी हिन्दुस्तान के जरिए स्वाति के सवालों का जवाब देना पड़ा.

चिराग पासवान से ज़ी हिन्दुस्तान के स्टूडियो में बैठी स्वाति पटेल ने सीधे सवाल किया, लेकिन चिराग ने सीधे कोई जवाब नहीं दिया. और कहा कि मैंने दोनों में सुलह करवाने की कोशिश की, लेकिन दोनों के बायन अलग अलग थे. मैं कोई जांच एजेंसी नहीं हूं. ज़ी हिन्दुस्तान संवाददाता अंजीत श्रीवास्तव ने भी चिराग से सवाल पूछा. लेकिन स्वाति के मामले में घिरे चिराग ने गोलमोल जवाब दिया.

और बौखला गए चिराग पासवान

प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वाति पटेल के सवालों से चिराग पासवान बौखला गए. ज़ी हिन्दुस्तान के स्टूडियो से स्वाति पटेल सीधे सवाल कर रहीं थी. स्वाति और प्रिंस राज के मामले में चिराग ने कहा कि दोनों ने अलग-अलग बातें बताई हैं. मेरे पास जांच करने का कोई अधिकार नहीं है.

स्वाति पटेल ने चिराग पासवान पर निशाना साधा और बोलीं कि चिराग को भैया बोलते हुए शर्म आ रही है. सियासी फायदे के लिए मेरा इस्तेमाल किया. इस बीच चिराग पासवान के ट्वीट में स्वाति का नाम आया. ट्वीट में स्वाति पर प्रिंस को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया. ज़ी हिन्दुस्तान पर स्वाति सामने आई तो नाम हटा दिया.

आपे से बाहर हो गए LJP प्रवक्ता

प्रिंस, बिहार के समस्तीपुर से LJP के सांसद हैं और फिलहाल चिराग से बगावत कर चाचा पारस के साथ हैं. अब स्वाति के सवालों पर चाचा पारस पासवान झल्लाए, तो LJP प्रवक्ता भी आपे से बाहर हो गए.

स्वाति के आरोपों पर LJP प्रवक्ता श्रवण कुमार ने बयान देते हुए कहा कि ऐसी महिलाएं पुरुषों को प्रताड़ित करती हैं. स्वाति मीडिया ट्रायल करवाना चाहती हैं.

झल्लाहट बता रही है कि चाचा पारस ने चिराग से बगावत की, तो चिराग ने भी खेला कर दिया और अपनी एक पुरानी चिट्ठी को ट्विटर पर डाल कर स्वाति और प्रिंस वाला चैप्टर सार्वजनिक कर दिया.

स्वाति ने बयां किया अपना दर्द

स्वाति पटेल ने कहा प्रिंस पासवान ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण किया. मेरा वीडियो वायरल करने की धमकी दी. गालियां देकर मुझे अपमानित किया. वहीं स्वाति पटेल ने चिट्ठी लिखकर पीएम मोदी, गृह मंत्री से न्याय की गुहार लगाई. इंटरव्यू के दौरान भावुक हुईं. उन्होंने बताया कि पार्टी छोड़ने के बाद मुझ पर केस दर्ज हुआ. स्वाति पटेल ने कहा, मुझ जैसी कई लड़कियों का शोषण हुआ. चिराग ने मुझे मदद का आश्वासन दिया था.

ZEE हिंदुस्तान से स्वाति पटेल ने कहा, मेरे ऊपर हमले किए गए. उन्होंने चोट के निशान भी दिखाए. 'अगर मैं गलत होती तो मीडिया के सामने क्यों आती. मुझे बदनाम करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो. मुझे लटकाया गया, भटकाया गया. मैं न्याय के लिए लड़ती रहूंगी.'

स्वाति पटेल ने कहा, 28 जनवरी 2020 को प्रिंस पासवान से मुलाकात हुई थी, इसके बाद प्रिंस से बराबर मुलाकात होती रही. स्वाति के आरोपों पर ज़ी हिन्दुस्तान से एलजेपी सांसद पशुपति पारस ने कहा कि इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. चिराग पासवान को जवाब देना चाहिए.

खुद को पीड़ित बता रही स्वाति पटेल का दर्द भी यही है, जब परिवार और पार्टी टूट रही है तो LJP का दोनों पक्ष अपनी सियासी अदावत के लिए,  स्वाति की छवि से खिलवाड़ कर रहा है.

इसे भी पढ़ें- चिराग के चचेरे भाई प्रिंस पर रेप की शिकायत, लड़की ने कहा- पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर किया बलात्कार

एक तरफ अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में चिराग थे, दूसरी तरफ़ ज़ी हिन्दुस्तान के स्टूडियो से स्वाति ने सवाल पूछे, लेकिन कुछ सवालों के बाद चिराग चले गए. एसे में सवाल है कि स्वाति के आरोप पर सवालों से क्यों बच रहे हैं चिराग? और सवाल ये भी कि क्या प्रिंस के खिलाफ स्वाति चिराग का मोहरा?

इसे भी पढ़ें- चिराग ने लोकसभा स्पीकर को लिखी चिट्ठी, फैसले का किया विरोध

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़