वरिष्ठ कांग्रेस नेता एके वालिया का कोरोना से निधन, अपोलो अस्पताल में चल रहा था इलाज

कोरोना वायरस का खतरा हर दिन बढ़ता जा रहा है. अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता एके वालिया का भी कोरोना से निधन हो गया है. उनका दिल्ली के अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 22, 2021, 08:54 AM IST
  • कोरोना वायरस के कहर ने पूरे देश को परेशान कर दिया है
  • अब वरिष्ठ नेता एके वालिया का कोरोना से निधन हो गया
वरिष्ठ कांग्रेस नेता एके वालिया का कोरोना से निधन, अपोलो अस्पताल में चल रहा था इलाज

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर हर दिन देश में कहर बरपा रहा है. इससे संक्रमि होने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है, लोग इस महामारी की वजह से दम तोड़ने लगे हैं. अब खबर आई है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. एके वालिया (Dr. AK Walia) का निधन हो गया है. कुछ समय पहले ही वालिया कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

अपोलो अस्पताल में भर्ती थे वालिया

वालिया को दिल्ली को अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा था. यहीं उन्होंने आज सुबह हमेशा के लिए अपनी आंखे मूंद ली. बता दें कि डॉ. अशोक कुमार वालिया दिल्ली में शीला दीक्षित की सरकार के समय स्वास्थ्य, शहरी विकास, भूमि और भवन विभाग की जिम्मेदारी संभाली थी.

सोशल मीडिया पर दी जा रही है श्रद्धाजंलि

अब सोशल मीडिया पर भी वालिया को श्रद्धाजंलि दी जा रही है. आम लोगों सहित कई जानी मानी हस्तियों ने भी उनके निधन पर शोक प्रकट किया है. दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी वालिया के निधन पर दुख जताया है.

उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा, 'दिल्ली के पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री अशोक वालिया जी के निधन का समाचार बेहद दुखद है. उन्होंने दिल्ली में सकारात्मक राजनीति को आगे बढ़ाया. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

दिल्ली में कहर बरपा रहा है कोरोना

गौरतलब है कि पूरी दिल्ली कोरोना वायरस के कहर से बेहाल है. पिछले घंटों में दिल्ली में 24,638 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 249 लोगों की इस महामारी से मौत हो गई है. इसी के साथ दिल्ली में संक्रमितों की कुल संख्या 9,30,179 हो चुकी है, वहीं अब तक 12,887 लोगों का निधन हो गया  है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़