प्रियंका वाड्रा ने कहा डर गई है सरकार

दिल्ली में लगी धारा 144 और बंद हुई मोबाइल सेवा को लेकर कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा ने आरोप लगाया है सरकार डर कर दबा रही है आम जनता की आवाज़    

प्रियंका वाड्रा ने कहा डर गई है सरकार

नई दिल्ली. कांग्रेस जानती है कि नया नागरिकता संशोधन कानून सब का साथ और सबका विकास के नज़रिये से ही बनाया गया है. कांग्रेस को ये भी पता है कि देश के मुसलामानों को इससे कोई नुकसान नहीं है किन्तु फिर भी मोदी विरोध में अंधी हो कर वह देश की जनता के सामने इस क़ानून की तस्वीर को गलत तरह से पेश कर रही है. 

प्रियंका का आरोप सरकार दबा रही है आम आदमी की आवाज

कांग्रेस के नेता अजय माकन ने जहां आज मोदी सरकार पर उनके परिवार को गिरफ्तार करके बदला लेने का आरोप लगाया है वहीं प्रियंका वाड्रा कह रही हैं कि सरकार डर गई है और अब वह आम आदमी की आवाज़ को दबाने की कोशिश कर रही है.

दिल्ली में लगी धारा 144 और बंद हुई मोबाइल सेवा 

नागरिकता क़ानून की लपटों ने दिल्ली को पूरी तरह से अपने लपेटे में ले लिया है, ऐसा लगता है क्योंकि दिल्ली में कई स्थानों पर धारा 144 लगा दी गई है और मोबाइल सेवा भी बंद कर दी गई है. ऐसे में प्रियंका वाड्रा को लगता है कि यह लोगों की आवाज़ से घबरा हुई सरकार की प्रतिक्रिया है. 

ट्वीट करके सरकार पर हमला बोला

 यदि प्रियंका को दंगा कर रहे लोगों से इतनी ही सहानुभूति हैं तो वे खुद क्यों नहीं सड़क पर उतरीं? प्रियंका ने इसकी जगह सुरक्षित रास्ता चुना और घर से ही ट्वीट करके सरकार पर निशाना लगाया. दिल्ली में धारा 144 लगने और मोबाइल सेवा बंद होने के अवसर का लाभ लेते हुए  प्रियंका ने ट्वीट किया कि ये सरकार लोगों की आवाज़ से घबरा रही है.

नेताओं की गिरफ्तारी पर जताया विरोध

प्रियंका वाड्रा ने नागरिकता क़ानून के विरोध में उतरे नेताओं की गिरफ्तारी के औचित्य पर भी सवाल खड़े किये और इन नेताओं को गिरफ्तार किये जाने के खिलाफ विरोध दर्ज कराया.