योगी सरकार में कोरोना पॉजिटिव कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की तबीयत अचानक बिगड़ी

उत्तरप्रदेश में कोरोना वायरस का कहर भी तेज हो गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट के तीन मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं जबकि एक कि मौत भी हो चुकी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2020, 06:42 PM IST
योगी सरकार में कोरोना पॉजिटिव कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान की तबीयत अचानक बिगड़ी

लखनऊ: देश भर में कोरोना वायरस बहुत तेजी से बढ़ रहा है. रोजाना 60 हजार से अधिक केस मिल रहे हैं और सैकड़ों की संख्या में मरीजो की मौत हो रही है. इस बीच बड़ी खबर ये है कि उत्तरप्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की तबीयत अचानक खराब हो गयी है और अस्पताल प्रशासन ने बताया कि उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है. कुछ दिन पहले चेतन चौहान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

डॉक्टरों ने बताया मंत्री की किडनी फेल

योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री चेतन चौहान की किडनी फेल बतायी गयी है. प्राप्त समाचार के मुताबिक पूर्व क्रिकेटर चेतन चौहान की तबीयत और बिगड़ गई है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वहीं सुबह ही उनकी किडनी फेल हो गई. फिलहाल उनको लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

क्लिक करें- स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी: उज्ज्वल भविष्य का प्रतीक है अयोध्या का राम मंदिर

जुलाई में कोरोना संक्रमित हुए थे चेतन चौहान

उल्लेखनीय है कि जुलाई के महीने में चेतन चौहान की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हालांकि अब चेतन चौहान की तबीयत काफी बिगड़ती जा रही है. डॉक्टर्स के मुताबिक चौहान की हालात गंभीर बनी हुई है. चेतन चौहान अमरोहा जिले की नौगांवा विधानसभा के विधायक हैं. चेतन चौहान भारतीय क्रिकेट टीम के एक अहम बल्लेबाज रह चुके हैं. वहीं अब चौहान भारतीय राजनीति में सक्रिय भूमिका अदा कर रहे हैं.

आपको बता दें कि योगी सरकार में मंत्री बृजेश पाठक पहले से कोरोना पॉजिटिव हैं और उनका भी इलाज चल रहा है. इससे पहले एक मंत्री का निधन हो चुका है.

ट्रेंडिंग न्यूज़