क्रिकेटर गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से की सुरक्षा की मांग

क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस के पास पत्र लिखा है कि उन्हें अंतर्राष्ट्रीय नंबर से लगातार फोन आ रहे हैं. बात करने वाला उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है.

क्रिकेटर गौतम गंभीर को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से की सुरक्षा की मांग

नई दिल्ली: राजधानी की राजनीति में आजकल एक नाम खास कर के चर्चा में रहता ही है. क्रिकेटर से राजनीति में कदम रखने वाले गौतम गंभीर का. गौतम गंभीर को गंभीर खतरा है. गौतम गंभीर ने बताया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. क्रिकेटर से राजनीति में पहले ही प्रयास में सफल होने वाले पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस को यह जानकारी दी है कि उन्हें थ्रेट कॉल्स आ रहे हैं. फोन पर कोई उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है. 

दिल्ली पुलिस से सुरक्षा की मांग की 

दिल्ली पुलिस को जब उन्होंने पूरी बात बताई और मोबाइल नंबर की जांच की गई तो मालूम हुआ कि यह फोन कॉल इंटरनेशनल नंबर से आ रहा है. उन्होंने दिल्ली पुलिस को खत लिख कर मामला दर्ज कराया है. उस पत्र में उन्होंने लिखा कि फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने वाले कॉल से वे और उनका परिवार डर गया है. दिल्ली पुलिस से सुरक्षा की मांग की है. 

डीसीपी को पत्र लिखकर बताया पूरा मामला

पिछले दिनों यानी 20 दिसंबर को उन्होंने शहादरा के डीसीपी को पत्र लिखा जिसमें उन्होंने एक मोबाइल नंबर भी दिया और कहा कि मुझे अंतर्राष्ट्रीय नंबरों से कॉल आ रहे हैं जिसपर बात करने वाला मुझे और मेरे परिवार को मारने की धमकी दे रहा है. इसके अलावा उस पत्र में प्राथमिकी दर्ज कराने का भी जिक्र किया गया था. 

मालूम हो कि क्रिकेटर गौतम गंभीर इस लोकसभा चुनाव में भाजपा की ओर से बैटिंग करने उतरे थे और जीते भी. पूर्वी दिल्ली सीट से गौतम गंभीर ने बड़ी जीत दर्ज कर लोकसभा का टिकट कटा लिया है. सांसद बनने के बाद गंभीर अपने पुराने फॉर्म में हैं. वे लगातार अपनी बेबाकी के चलते सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इसबार वे डरे हुए हैं.