चहल की पत्नी धनश्री का नया डांस वीडियो मचा रहा धमाल, नए लुक में आईं नजर

चहल जहां अपनी मस्ती के चलते सुर्खियों में रहते हैं तो वहीं धनश्री वर्मा अपने शानदार डांस की वजह से चर्चा में रहती हैं. इस कपल को फैंस भी खूब पसंद करते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2021, 06:52 AM IST
  • चहल के मम्मी पापा हुए थे कोरोना संक्रमित
  • सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं ये कपल
चहल की पत्नी धनश्री का नया डांस वीडियो मचा रहा धमाल, नए लुक में आईं नजर

नई दिल्लीः भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. चहल जहां अपनी मस्ती के चलते सुर्खियों में रहते हैं तो वहीं धनश्री वर्मा अपने शानदार डांस की वजह से चर्चा में रहती हैं. इस कपल को फैंस भी खूब पसंद करते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो धनश्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब धमाल मचा रहा है.

 दरअसल, इस वीडियो में धनश्री वर्मा ने डेनिम की जैकेट पहनी है. उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.
इससे पहले धनश्री ने दो दिन पहले रेत डांस का वीडियो शेयर किया था. उसे फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया. इस वीडियो को दो दिनों में ही दो लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है.

 धनश्री ने अपनी दोस्त वैशाली कलांजेय और पायल शाह के साथ मिलकर ये वीडियो को बनाया था. धनश्री ने 'हाय रामा... हाय रामा...' गाने पर ये डांस किया. गौरतलब है कि स्थगित आईपीएल 2021 में आरसीबी के बायो बबल का हिस्सा धनश्री वर्मा भी थी. उस दौरान वो भी इंस्टाग्राम में काफी तस्वीरें शेयर करती थी.

 

चहल को झूठा बताने वाली पोस्ट हुई थी वायरल
इससे पहले धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चहल का एक वीडियो शेयर कर उनके झूठ को उजागर किया था. इस वीडियो में धनश्री ने कहा था कि चहल ने मशहूर टीवी शो फ्रेंड्स का एक भी शो नहीं देखा है लेकिन वो इस शो को लेकर स्टोरी शेयर कर रहे हैं. उन्होंने चहल से इस शो को लेकर कुछ सवाल भी पूछे थे. लेकिन चहल नहीं बता पाए थे. जिसपर धनश्री ने उन्हें कहा था ऐसे लोग होते हैं जो कुछ भी कर देते हैं. ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.

यह भी पढ़िएः BANvSL: पहले वनडे में बांग्लादेश ने श्रीलंका को दी 33 रन से मात, मुश्फिकुर- मेराज रहे जीत के हीरो

आईपीएल कोरोना की वजह से टला
आईपीएल 2021 को आईपीएल 14 के बायो बबल में कोरोना के केस सामने आने के बाद स्थगित करना पड़ा था. चहल विराट कोहली की टीम आरसीबी की ओर से खेलते हैं. आरसीबी का आईपीएल 14 में प्रदर्शन शानदार रहा था. वो आईपीएल 2021 के स्थगित  होने से पहले प्वॉइंट टेबल में तीसरे नंबर थे. आरसीबी ने अपने 7 मुकाबलों में से 5 जीते थे.

चहल के पेरेंट्स भी हुए थे संक्रमित
कोरोना की दूसरी लहर में चहल की फैमिली भी कोविड 19 की चपेट में आई. युजवेंद्र चहल के माता-पिता कोरोना से संक्रमित पाए गए थे. उस समय चहल की पत्नी  धनश्री ने लिखा था कि अप्रैल और मई सच में मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहे हैं. पहले मेरी मां और भाई पॉजिटिव हुए और उस वक्त मैं आईपीएल बायो बबल में थी और बेहद असहाय महसूस कर रही थी. किन समय-समय पर उनका हाल-चाल लेती थी. अपने परिवार से दूर रहना वाकई मुश्किल है.

यह भी पढ़िएः मजदूरी कर रही इंटरनेशनल फुटबॉलर को CM से नहीं मिली मदद, तो खेल मंत्री ने किया वादा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़