प्रयागराज में पकड़ा गया दरिंदा 'सलमान', नन्हीं बच्चियों को बनाता था हवस का शिकार

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में सलमान नाम के एक दरिंदे को गिरफ्तार किया गया है, जो चॉकलेट देने के  बहाने 5 साल से कम उम्र की बच्चियों को हवस का शिकार बनाता था. पश्चिम बंगाल का रहने वाले इस वहशी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2020, 09:20 PM IST
    • प्रयागराज से पकड़ा गया दरिंदा
    • मासूम बच्चियों को बनाता था हवस का शिकार
    • बंगाल का रहने वाला है वहशी सलमान
प्रयागराज में पकड़ा गया दरिंदा 'सलमान', नन्हीं बच्चियों को बनाता था हवस का शिकार

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ऐसा वहशी दरिंदा पुलिस की गिरफ्त में आया है, जो 5 साल से कम उम्र की नन्हीं मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था.

रंगे हाथों पकड़ा गया आरोपी
वहशी सलमान ने शुक्रवार को भी उसने पड़ोस में रहने वाली एक मासूम के साथ दरिंदगी करने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों ने उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया और उसे रंगे हाथों धर दबोचा. ये दरिंदा पड़ोस में रहने वाली एक मासूम को अपने साथ बहला-फुसलाकर सुनसान जगह ले गया था. जहां उसने मासूम का बलात्कार करने की कोशिश की लेकिन बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

बंगाल का रहने वाला है सलमान
खबर है कि वहशी सलमान मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. वह काफी वक्त से प्रयागराज के रसूलपुर इलाके में झोपड़ पट्टी में रह रहा था. उसने पुलिस की पूछताछ मे बताया कि उसकी नजर 5 साल से कम उम्र की बच्चियों पर रहती थी. वो उन्हें बहला-फुसलाकर अपनी हवस का शिकार बनाता था. 

कई बच्चियों से कर चुका था दुष्कर्म
पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो मासूम बच्चियों को टॉफी और चॉकलेट का लालच देकर अपने पास बुलाता था. उसके बाद वो उनके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम देता था. आरोपी ने बताया कि वो पांच साल से कम उम्र की बच्चियों को इसीलिए निशाना बनाता था ताकि उसका भेद ना खुल सके. पूछताछ में आरोपी ने करेली क्षेत्र में ही तीन मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म का खुलासा किया.

बेहद शातिर है ये दरिंदा
पुलिस ने बताया कि आरोपी पकड़े जाने के डर से अपना भेष भी लगातार बदलता रहता था. इस वजह से उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पा रही थी. उसे गिरफ्तार करने के बाद नैनी सेंट्रल जेल में भेज दिया गया. उस पर पॉक्सो एक्ट समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

प्रयागराज से मोहम्मद गुफरान की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें--ऑपरेशन बेबी: ज़ी हिन्दुस्तान का बहुत बड़ा खुलासा, बच्चों के सौदागर बेनकाब

ये भी पढ़ें--मतदान से पहले दिल्ली में फिर फायरिंग, जाफराबाद में चली गोलियां

ये भी पढ़ें--जज की पत्नी व बेटे की हत्या करने वाले गनमैन को फांसी की सजा

ट्रेंडिंग न्यूज़